Home गॉसिप

सलमान-प्रियंका दुनिया के सबसे प्रभावशाली शख्‍स‍ियत, ये रह गए पीछे

Updated: Dec 04, 2017 09:35 am
SHARE

1/6आमिर-शाहरुख का लिस्ट में नहीं है नाम

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए चर्चा में हैं। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है। फिलहाल सलमान वैरायटी मैगजीन की एक लिस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं। सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दुनिया के 500 प्रभावशाली व्यक्तियों में शामिल हैं। इन 500 नामों में 12 नाम भारतीयों के भी हैं, जिनमें प्रियंका व सलमान सबसे ऊपर हैं।

2/6क्यों लिस्ट में हैं इनके नाम?

Salman Khan Backs Padmavati Directors Association Supports Sanjay Leela Bhansali News in Hindi

वैरायटी की यह सूची उन लोगों की है जिन्होंने 2 ट्रिलियन डॉलर की ग्लोबल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कारोबार में योगदान दिया है।

3/6ये हैं बाकी 10 लोग

सलमान और प्रियंका के अलावा इस फेहरिस्त में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, सुभाष चंद्रा, पुनीत गोइंका, किशोर लूला और उदय शंकर का नाम भी शामिल हैं।

4/6ट्विटर पर दी जानकारी-

वैरायटी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा, ‘शाहरुख खान और आमिर खान के अलावा एक और एक्टर सलमान खान ही हैं, जो दशकों से बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है।’ ट्वीट के साथ एक लिंक भी शेयर किया है। इसमें सलमान की फिल्मों का जिक्र हैं।

5/6कम नहीं हुई प्रियंका की तारीफ

सलमान के अलावा प्रियंका चोपड़ा के बारे में वेबसाइट पर उनके बॉलीवुड से हॉलीवुड सफर के बारे में बताया है। यहां उनके मिस वर्ल्ड बनने और यूएस के टीवी शो ‘क्वांटिको’ का जिक्र भी है। इतना ही नहीं प्रियंका के तीनों गाने और उनके यूनीसेफ से जुड़े होने व बच्चों के अधिकारों के लिए गुडविल अम्बेसडर बनने की चर्चा भी की गई।

6/6दोनों ने तीन फिल्में की साथ

गौरतलब है कि सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा साथ में काम कर चुके हैं। दोनों साथ में ‘गॉड तुसी ग्रेट हो’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ फिल्म में नजर आए हैं।