Home गॉसिप

राजकुमार हिरानी का खुलासा- ऐसे बनाई ‘संजू’ ने 308 गर्लफ्रेंड्स!

Updated: Jun 25, 2018 11:51 am
SHARE

1/5ऐसे ही नहीं रहे ‘बाबा’ 308 लड़कियों के बॉयफ्रेंड

Is Rajkumar Hirani Glorifying Sanjay Dutt Life Through 'Sanju', How Much Truth Will He Reveal News in Hindi

संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई किस्से लोगों के सामने आ चुके हैं, जो बच गए हैं वो 29 जून को उजागर हो जाएंगे। क्योंकि ‘संजू’ रिलीज हो रही है उस दिन। आप इस बात से वाकि‍फ होंगे कि बाबा की अबतक 308 गर्लफ्रेंड रही हैं। उन्होंने इतनी गर्लफ्रेंड कैसे बनाई? इससे जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने किया है। हालांकि, हिरानी की यह बात कितनी सच… इस बारे में तो बाबा ही बताएंगे।

2/5इस ट्रिक से जीतते थे लड़कियों का दिल

Is Rajkumar Hirani Glorifying Sanjay Dutt Life Through 'Sanju', How Much Truth Will He Reveal News in Hindi

राजकुमार हिरानी के मुताबिक, ‘जवानी के दिनों में संजय दत्त लड़कियों का दिल जीतने के लिए एक खास ट्रिक अपनाते थे। दरअसल, जब उन्हें कोई लड़की पसंद आती थी तो वो उसे अपनी मां की कब्र पर ले जाते थे।’

3/5असल में नहीं होती थी वो उनकी मां की कब्र

दिलचस्प बात ये है कि संजय लड़की को जिस कब्र पर ले जाते थे, वो उनकी मां नरगिस दत्त की कब्र नहीं होती थी। जी हां, वो किसी और की ही कब्र रहती थी। इस वाकये के बाद ज्यादातर लड़कियां बाबा से इमोशनली जुड़ जाती थीं और उन्हें इस बात का एहसास भी नहीं होता था कि संजय उनसे झूठ बोल रहे हैं।

4/5मनीषा कोईराला बनी हैं नरगिस दत्त

nargis-and-manisha

संजय दत्त के अपोजिट कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस मनीषा कोईराला फिल्म ‘संजू’ में उनकी मां नरगित दत्त की भूमिका में हैं। जबकि संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं। फिल्म में करिश्मा तन्ना, विक्की कौशल, जिम सरभ, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, परेश रावल और अनुष्का शर्मा भी अहम किरदार प्ले कर रहे हैं।

5/5देखिए ‘संजू’ का ट्रेलर…