Home गॉसिप

सेक्स वर्कर्स के कारण शाहिद-मीरा को छोड़ना पर रहा है अपना घर!

Updated: Feb 12, 2018 14:01 pm
SHARE

1/5परेशान हैं शाहिद

meera and shahid kapoor in car

‘पद्मावत’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबको हैरान करने वाले शाहिद कपूर इन दिनों परेशान हैं। मसला ये है कि शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपना घर छोड़ने का फैसला कर लिया है। पता है क्यों? चलिए बताते हैं आपको।

2/5ये है कारण

shahid kapoor and meera rajput shahid kapoor pre birthday bash

शाहिद का परिवार मुंबई के जुहू के पास प्रेरणा अपार्टमेंट में रहता है। ये इलाका सेक्स वर्कर्स के लिए जाना जाता है। बता दें कि शाहिद के घर से महज आधे किलोमीटर की दूरी पर जूहू बीच के आस-पास वेश्यावृत्ति का व्यापार होता है। इसी कारण शाहिद परेशान हैं।

3/5परिवार के साथ रहना हुआ मुश्किल

shahid kapoor and his family

इस इलाके में कथि‍त तौर पर कई सेक्स वर्कर्स और दलाल सड़कों पर खड़े रहते हैं। ऐसे में शाहिद का अब इस इलाके में अपने परिवार के साथ रहना काफी मुश्किल हो गया है। इन्हीं कारणों को देखते हुए शाहिद और मीरा ने घर बदलने का फैसला ले लिया है।

4/5साल 2014 में खरीदा था ये घर

shahid-home

शाहिद कपूर ने यह अपार्टमेंट साल 2014 में खरीदा था। उस टाइम वो बैचलर थे। अब ऐसा कहा जा रहा है कि शाहिद और मीरा ब्रांदा के एक नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं।

5/5आ रही है फिल्म

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

‘पद्मावत’ के हिट होने के बाद शाहिद ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वो इन दिनों ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह हैं। वो इससे पहले ‘टायलेट: एक प्रेम कथा’ बना चुके हैं। फिल्म की शूटिंग हरिद्वार, मसूरी और नैनीताल में होगी। यह फिल्म 31 अगस्त के दिन रिलीज होगी।