Home गॉसिप

श्रद्धा के तीखे तेवर, भाई सिद्धांत के लिए कही ये बड़ी बात

Updated: Jun 19, 2017 15:17 pm
SHARE

1/7श्रद्धा ने लिया बड़ा फैसला…

दो बड़ी फिल्में आ रही हैं। एक बॉलीवुड के भाई सलमान खान की है और दूसरी श्रद्धा कपूर की। दोनों ही इस बार अपने रीयल भाई के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि स्क्रीन पर भी इनका रिश्ता भाई और बहन का है। जहां ‘ट्यूबलाइट’ में सोहेल खान, सलमान के भाई का किरदार निभा रहे हैं, वहीं अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई’ में सिद्धांत कपूर, श्रद्धा कपूर के भाई बने हैं। हाल ही श्रद्धा ने अपने भाई को लेकर एक बड़ा फैसला भी लिया है, जिससे फिल्‍ममेकर्स हैरान हैं।

2/7ऐसा क्या कह दिया श्रद्धा ने?

फिल्म में हसीना ‘आपा’ का किरदार निभा रही श्रद्धा के तेवर बेहद तीखे हैं। खबरों के मुताबिक, श्रद्धा ने साफ शब्‍दों में कह दिया है कि वह अपनी फिल्म को अकेले प्रमोट नहीं करेंगी। वह हर प्लेटफॉर्म पर अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ जाकर ही इस फिल्म का प्रमोशन करेंगी। यानी दोनों एक्टर साथ में ही फिल्म प्रमोट करेंगे, नहीं तो नहीं करेंगे।

3/7क्या सलमान-सोहेल से हैं इंस्पायर?

Siblings Of Popular Celebrities Who Failed In Bollywood See Pics

लगता है श्रद्धा कपूर, सलमान और सोहेल के प्रमोशन करने के अंदाज से प्रभावित हुई हैं। दोनों भाइयों की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को रिलीज हो रही है। इसके लिए दोनों हर प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। हां, दोनों अबतक हर मौके पर साथ ही दिखे हैं। मतलब, ‘दंबग खान’ अकेले ही इस फिल्म को प्रमोट नहीं कर रहे हैं। यही कारण है कि श्रद्धा भी इसी तरीके को अपना चाहती हैं।

4/7श्रद्धा का अंदाज हटकर है भाई

haseena the queen of mumbai

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना’ का टीजर आप देख चुके होंगे। उनके अंदाज ने फैंस को चौंका दिया है। क्योंकि अबतक लोगों ने उन्हें क्यूट लड़की के किरदार में दिखा है । लेकिन अपने इस दमदार अंदाज से श्रद्धा सबको हैरान करती नजर आ रही हैं। उनका एक डायलॉग टीजर रिलीज होने के चंद मिनटो बाद ही पॉपुलर हो चुका है। और ये डायलॉग है, ‘आपा याद रह गया ना… नाम याद रखने की जरूरत नहीं।’

5/7देखिए ‘हसीना पार्कर’ का टीजर-

6/7श्रद्धा के भाई बने हैं अंडरवर्ल्ड डॉन

Shraddha Kapoor and Her brother Siddhant Kapoor in haseena film

फिल्म में श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर डॉन दाऊद इब्राहिम के किरदार में हैं। इससे पहले वह ‘जुड़वा’ (1997), ‘शूट आउट एट वडाला’ (2013), ‘अगली’ (2014) और ‘जज्बा’ (2015) में शानदार एक्टिंग की है। इसके अलावा उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर फिल्म ‘भागम भाग’ (2006), ‘चुप चुप के’ (2006), ‘भूल भुलैया’ (2007), ‘ढोल’ (2007) और ‘अगली’ (2014) के लिए काम किया है।

7/7अपूर्व लाखिया हैं इसके निर्देशक

इस फिल्म को अपूर्व लाखिया डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने निर्देशक के रूप में फिल्म ‘मुंबई से आया मेरा दोस्त’ (2003) से डेब्यू किया। वह ‘एक अजनबी’, ‘शूटऑउट एट लोखंडवाला’, ‘दस कहानियां’, ‘मिशन इस्ताम्‍बुल’ और ‘जंजीर’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। उनकी यह फिल्म 18 अगस्त 2017 को रिलीज होगी।