Home गॉसिप

वरुण के पीछे पड़ी फैन, कहा- रिप्‍लाई करो, वर्ना दे दूंगी जान

Published:
SHARE

1/8फैन की धमकी से परेशान वरुण

varun

सेलिब्रिटी होने के बाद लाखों फैंस बन जाते हैं। इनमें तरह-तरह के फैन होते हैं। एक फैन तो आपने शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ में देखा होगा। बॉलीवुड के उभरते सितारे वरुण धवन की लाइफ में भी एक ऐसा फैन आया, जिसकी वजह से उन्हें पुलिस स्टेशन जाना पड़ गया। जी हां, वरुण ने अपनी फीमेल फैन के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। वह उन्हें बार-बार मैसेज करके परेशान कर रही थी। यहां तक उन्हें फोन करके कहा गया अगर उन्होंने उस फैन के संदेशों का जवाब नहीं दिया तो वह आत्महत्या कर लेगी।

2/8क्या है मामला?

खबरों के मुताबिक, बीते कई दिनों से एक लड़की वरुण धवन को हर वक्त यह कहकर व्‍हाट्सएप पर मैसेज भेज रही थी कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन है। वरुण कुछ दिनों तक तो मैसेज देखते रहे। लेकिन जब लड़की के मैसेजेस बंद नहीं हुए, तो उन्होंने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया।

3/8फिर मिली खुदखुशी करने की धमकी

नंबर ब्लॉक करने के अगले दिन वरुण को एक लड़के ने फोन करके कहा कि अगर उन्होंने उस लड़की के व्‍हाट्सएप मैसेज का जवाब नहीं दिया, तो वह आत्महत्या कर लेगी।

4/8वरुण ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

varun dhawan serious

इसके बाद वरुण जुहू पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराने पहुंचे, लेकिन उनका घर सांताक्रूज में है। इसलिए उन्हें सांताक्रुज थाने में जाने की सलाह दी गई। उन्होंने वहां जाकर आईपीसी की धारा 506 के तहत असंज्ञेय अपराध (नॉन कॉग्निजेबल ऑफेंस) की शिकायत दर्ज करवाई।

5/8पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की और लड़के, दोनों के मोबाइल नंबरों का डेटा निकाला है। उसके आधार पर व्‍हाट्सएप और कॉल करने वाले-दोनों की शिनाख्त की जा रही है।

6/8आईपीसी का धारा 506 लगाना गलत

Badri ki Dulhania Box Office Collection in Hindi

पूर्व आईपीएस अधिकारी और नामी वकील वाई.पी. सिंह कहते हैं, ‘वरुण की शिकायत में आईपीसी की धारा 506 लगाना गलत है। यह धारा धमकी देने पर लगाई जाती है, पर लड़की की तरफ से लड़के ने वरुण को जो फोन किया, उसमें यह कहा था कि यदि आपने लड़की को जवाब नहीं दिया तो वह खुदकुशी कर लेगी। लड़के ने सिर्फ सूचना दी, धमकी नहीं दी।

7/8वरुण पर हो सकता है केस

फोन करने वाले लड़के का मकसद लड़की की जिंदगी बचाना था, इसलिए अगर पुलिस चाहे तो खुद वरुण पर आईपीसी की धारा 177 के तहत सरकारी कर्मचारी को गलत सूचना का आरोप लगाकर मामला दर्ज कर सकती है।

8/85 सालों में पॉपुलर हुए वरुण

siddarth and varun

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले वरुण महज 5 सालों में फिल्मी दुनिया के पॉपुलर चेहरे बन गए हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘जुड़वा 2’ ने 100 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की है। वरुण इन दिनों शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ में काम कर रहे हैं।

SHARE