Home गॉसिप

ईशा ने गाली के जवाब में जड़ दिया था इस एक्ट्रेस के तमाचा

Published:
SHARE

1/8एक्ट्रेस अमृता ने दी थी गाली…

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपने बयान के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने 2005 में ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हां, मैंने अमृता को थप्पड़ मारा था। एक दिन पैकअप के बाद उसने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने मुझे गाली दी थी। अपने आत्म सम्मान की रक्षा के लिए मैंने उसे थप्पड़ मारा था और मुझे इस बात का कोई अफसोस भी नहीं।’

2/8कर रही थीं फिल्म की शूटिंग

बता दें, उन दिनों दोनों एक्ट्रेस फिल्म ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में दोनों बहनें बनी थीं, जिनमें बहुत प्यार होता है। लेकिन फिल्म के सेट पर दोनों के बीच प्यार कम ही दिखता था।

3/8अब दोनों के बीच है सब ठीक

दोनों की लड़ाई आगे नहीं बढ़ी और अमृता ने ईशा से माफी भी मांग ली। ईशा ने कहा, ‘उसे अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने मुझे माफी मांगी। मैंने भी उसे माफ कर दिया था। अब हमारे बीच सब ठीक है।’

4/8अमृता ने भी दिया था बयान

अमृता ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘उसे दोष देना ठीक नहीं है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहूंगी। यह किस्सा अब खत्म हो गया है।’

5/8अमृता राव को पहचानते हैं ना?

अमृता वही एक्ट्रेस हैं, जो फिल्म ‘विवाह’, ‘मैं हूं ना’, ‘जॉली एलएलबी’, ‘सत्याग्रह’ और ‘शौर्य’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

6/8ज्यादा नहीं चली थी फिल्म

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘प्यारे मोहन’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। यह फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी। फिल्म में ईशा देओल और अमृता राव के अलावा विवेक ओबेरॉय और फरदीन खान मुख्य भूमिका में थे।

7/8ईशा देओल ने 2012 में की शादी

एक्ट्रेस ईशा दओल ने साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी की। शादी के 5 साल बाद ईशा और भरत की जिंदगी में नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है। बात दें, 15 जून की रात दोनों ग्रीस के लिए रवाना हुए हैं।

8/8मां ने दी थी सबको खुशखबरी

गौरतलब है कि अप्रैल में एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने खुद बेटी ईशा देओल की प्रेग्नेंट होनी की खबर दी थी। वो भी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के जरिए।