Home हॉलीवुड

घटी कमाई, बावजूद इसके Forbes लिस्ट में शामिल हुईं प्रियंका

Published:
SHARE

1/11गाड़ रखे हैं झंडे

priyanka chopra

झंडे आप गाड़ते हो, सलाम जमाना ठोकता है। बॉलीवुड की पिग्गी चॉप्स ने हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से कमाल कर रखा है। ‘फोर्ब्स’ मैगजीन ने उन टीवी एक्ट्रेसेज की लिस्ट जारी की है, एक साल में सबसे ज्यादा कमाई की। अपन लोगों के लिए खुशी की बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा इसमें 8वें नंबर पर हैं।

2/1165 करोड़ रुपये है कमाई

Priyanka

जून साल 2016 से लेकर जून 2017 तक प्रियंका की कमाई 65 करोड़ रुपये आंकी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि इस समय के बीच उनकी टीवी सीरिज ‘क्वांटिको सीजन 2’ और ‘बेवॉच’ फिल्म हकाफी चर्चित रही हैं।

3/11पिछले साल कमाई थी 71 करोड़

Priyanka Chopra Shares Bikini Photo Hotness Alert

दिलचस्‍प बात ये है कि पिछले साल इसी अवधि में प्रियंका ने 71 करोड़ के करीब-करीब कमाई की थी। इस साल उनकी कमाई कम हुई है। अब प्रियंका जल्द ही ‘क्वांटिको सीजन 3’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

4/11सोफिया ने बनाई टॉप पर जगह

sofia

कोलंबिया की सोफिया वेरगारा ने इस लिस्ट में टॉप पर जगह बनाई है। वो पिछले छह सालों से टॉप पर हैं। इस साल उनकी कमाई 271 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

5/11काले कुआको दूसरे नंबर पर

kaley

‘बिग बैंग थ्योरी’ जैसी सीरिज में काम कर चुकी काले कुआको इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। उनकी कमाई 170 करोड़ रुपये की आंकी जा रही है।

6/11तीसरे स्थान पर मिंडी कालिंग

mindy

मशहूर एक्ट्रेस मिंडी कालिंग इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। उनकी कमाई 85 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस एलेन पोम्पओ को भी इसी स्थान पर रखा गया है। उनकी कमाई भी 85 करोड़ ही है।

7/11मारिस्का हार्गिते ने कमाए 81 करोड़

mariska

मारिस्का हार्गिते इस लिस्ट में 5वें नंबर पर हैं। उनकी कमाई 81 करोड़ रुपये है।

8/11जूली बोवन का 6ठा नंबर

julie

जूली ने इस साल 78 करोड़ रुपये की कमाई की है।

9/11और फिर आई कैरी वॉशिंगटन

kerry

कैरी वॉशिंगटन 71 करोड़ रुपये की कमाई की है। वो सातवें नंबर पर हैं।

10/11रॉबिन राइट 9वें नंबर पर

robin

कैरी के बाद लिस्‍ट में प्रियंका का नंबर आता है। वो आठवें नंबर पर हैं, जबकि उनके बाद ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ फेम रॉबिन राइट आती हैं। उन्होंने इस साल करीब-करीब 59 करोड़ रुपये की कमाई की।

11/11Pauley Perrette आई 10वें नंबर पर

pauley perrette

इनकी कमाई 55 करोड़ रुपये आंकी गई है।

SHARE