Home हॉलीवुड

इस जोड़ी ने पर्दे पर किया रोमांस, अब असल जिंदगी में सगाई

Published:
SHARE

1/8‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ वाली जोड़ी

game of thrones

एक टीवी सीरीज काफी चर्चित है। नाम है ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’। अभी कुछ दिन ही हुए हैं। इसका 7वां सीजन सामने आया था। इस सीरिज के फैन इसे एक त्योहार की तरह लेते हैं। इस सीरीज का मेन कैरेट्कर है जॉन स्नो। असल जिंदगी में वो किट हैरिंगटन हैं। उन्होंने इसी सीरिज में काम कर चुकी रोज लेज्ली के साथ सगाई कर ली है।

2/8सीरीज में भी था दोनों में प्यार

game-of-thrones

सीरीज में भी जॉन के कैरेक्टर को येगरेट (रोज लेज्ली) से मोहब्बत थी। फिलहाल असल जिंदगी में दोनों की सगाई हो चुकी है। जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं।

3/85 साल से भी पुराना है दोनों का रिश्ता

kit engaged

किट और रोज दोनों एक-दूसरे को साल 2012 से जानते हैं। काफी समय तक दोनों ने डेट किया है। टीवी सीरीज से पहले भी दोनों एक-दूजे को जानते थे। पहले दोनों के रिलेशन को लेकर अफवाहें थीं। साल 2016 में दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन में साथ पहुंचे और अपने रिलेशन को दुनिया के सामने स्वीकारा।

4/8ऑनस्क्रीन भी किया है रोमांस

rose-and-kit-spooted

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में इन दोनों कलाकारों की जोड़ी ने सच में रोमांस भी किया है। एक इंटरव्यू में रोज ने बताया था कि उनके लिए ये सब करना कितना मुश्किल था। लेकिन कैरेक्टर्स की मांग थी। लिहाजा सीन फिल्माना पड़ा।

5/8जब हुई मोहब्बत

kit-and-rose-kiss

किट ने एक इंटरव्यू में उस वक्त के बारे में बताया जब उन्हें रोज से मोहब्बत हो गई। वो कहते हैं, ‘सीजन-2 की बात है। हम आईसलैंड में शूटिंग कर रहे थे। वहां कि वादियों में कुछ ऐसा था कि मुझे और रोज को मोहब्बत हो गई। एक अपनी सी दुनिया तलाशने लगे थे हम।’

6/8क्या बोली रोज?

jon snow

दरअसल जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में जॉन स्नो और येगरेट के कैरेक्टर के बीच 3 सेक्स सीन्स हैं। इस बारे में रोज कहती हैं, ‘वो मेरा पहला सेक्स सीन था। कैरेक्टर के लिए वो काफी जरूरी था। मैं ओर किट उन कैरेक्टर्स में अपने आप को देख रहे थे।’

7/8ये है वो सीन-

8/8जनहित में जारी

kc harinton game of thrones

दोनों की सगाई की बात लंदन के मशहूर अखबार ‘टाइम्स’ में छप चुकी है। देखते हैं दोनों कब शादी करते हैं। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के आज खुश तो बहुत होगे तुम?