Home हॉलीवुड

बप्पी दा का गाना ‘झूम झूम बाबा’ पहुंचा हॉलीवुड फिल्म में

Published:
SHARE
Bappi Da

हिंदी सिनेमा के अभिनेताओं को डिस्को डांस करवाने वाले बप्पी लहरी के सुरों पर अब हॉलीवुड फिल्म ‘गार्जियंस ऑफ गैलेक्सी वॉल्यूम 2’ के कलाकार झूमने वाले हैं। जी हां, बप्पी दा के मशहूर गाने ‘झूम झूम झूम बाबा’ को इस फिल्म के प्रमोशनल वीडियो इस्तेमाल किया गया है। बप्पी दा ने यह गाना साल 1980 में आई फिल्म ‘कसम पैदा करने वाले की’ के लिए बनाया था। इसे सिंगर सलमा अगहा ने गाया था। गाने को हॉलीवुड फिल्म की जरूरत के हिसाब से तब्दील किया जा रहा है। संगीत फिल्म का अहम हिस्सा है।

ये रहा ‘झूम झूम बाबा’ का नया वर्जन

डिज्नी इंडिया की वाइस प्रेसीडेंट अमृता पांडेय ने आईएएनएस को बताया, ‘हमने सोचा कि रेट्रो हिट डांस को फिल्म के हिंदी वर्जन में शामिल करना बढ़िया आइडिया रहेगा। अस्सी के दशक के कुछ गानों को सुनने के बाद टीम ने तय किया कि ‘झूम झूम झूम बाबा’ गीत फिल्म के लिए सही रहेगा। ये गाना गार्जियंस के जज्बे से तालमेल खाता है।’

यहां सुनिए ऑरिजनल सॉन्ग

अमृता को उम्मीद है कि देशभर में इस नए मैशअप को पसंद किया जाएगा। गाना रिलीज कर दिया गया है। ‘गार्जियंस ऑफ गैलेक्सी वॉल्यूम 2’ को जेम्स गन ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म में क्रिस प्रैट, जोई सलडेना और डेव बतिस्ता मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में विन डीजल और ब्रेडली कूपर की आवाज़ों का इस्तेमाल किया गया है। बता दें, भारत में फिल्म 5 मई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है।

SHARE