Home हॉलीवुड

प्रियंका के इस फैसले ने ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी को किया खुश!

Published:
SHARE

1/6माधुरी के लिए प्रोड्यूसर बनेंगी प्रियंका

हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा अपनी पैंठ बनाती जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित की जिंदगी पर यूएस नेटवर्क एबीसी के लिए एक कॉमेडी सीरीज बनाने का फैसला किया है। हालांकि, इसका नाम अभी तय नहीं हुआ है। फिलहाल प्रियंका एक रोमांटिक टीवी सीरीज में काम कर रहीं हैं। बता दें, प्रियंका के होम प्रोडक्शन में मराठी, पंजाबी और भोजपुरी फिल्में बनाई जा रही हैं। इस प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स’ है।

2/6खबर पर लगाई सच्चाई की मुहर

प्रियंका टीवी सीरियल प्रोड्यूस करेंगी। इसकी खबर इंटरनेशनल लाइफस्टाइल वेबसाइट ‘वेराइटी’ ने उजागर की है। इसे प्रियंका ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर खबर की सच्चाई पर मुहर लगाई है। साथ ही अपनी बात भी फैंस के शेयर की है।

3/6माधुरी दीक्षित पर बेस्ड होगी सीरीज

madhuri dixit interview

खबरों के मुताबिक, यह कॉमिक सीरीज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित पर बेस्ड होगी, जो अपनी बाय-कल्चरल फैमिली के साथ अमेरिका में सेटल हो चुकी हैं। माधुरी खुद इस सीरीज से बतौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जुड़ेंगी।

4/6श्री राव लिखेंगे इसकी कहानी

Madhuri Dixit Family Sisters Mother and Father See Pics

इस सीरीज को श्री राव लिख रहे हैं, जिन्होंने ‘जनरल हॉस्पिटल : नाइट शिफ्ट’ लिखी है। माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम नेने, मार्क गॉर्डन और निक पेपर भी सीरीज के साथ एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़ रहे हैं। गॉर्डन की कंपनी ने ‘क्वांटिको’ सीरीज का निर्माण भी किया है, जिसमें पिग्गी चॉप्स ने लीड रोल निभाया।

5/6पति भी कर रहे हैं समर्थन

Madhuri Dixit Family Sisters Mother and Father See Pics

बता दें कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भारतीय मूल के अमेरि‍की डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी। इसके बाद वह अमेरिका में ही बस गई थीं। दो बच्‍चों की मां बनने के बाद अब माधुरी भारत में शिफ्ट हो चुकी हैं। और फिर से रुपहले पर्दे पर नजर आ रही हैं। उनके पति इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।