Home हॉलीवुड

Box Office पर ‘टाइगर’ का रास्‍ता रोकेगा WWE का रेसलर

Updated: Nov 08, 2017 13:52 pm
SHARE

1/6साल की सबसे धमाकेदार एक्शन फिल्म!

Tiger zinda hai

जी हां, साल 2017 में बॉलीवुड की सबसे धमाकेदार एक्शन फिल्म का ट्रेलर आ गया है। ‘टाइगर जिंदा है’। ट्रेलर टॉप ट्रेंड में भी है। सलमान के फैन्स के अलावा उनको ना चाहने वाले भी इसे बारी-बारी देख रहे हैं। फुस्स हुई ‘ट्यूबलाइट’ के बाद लोगों को इस फिल्म से उम्मीदें हैं। लेकिन… रुको… ठहरो। एक बंदा और आ रहा। WWE का रेसलर। द रॉक यानी अपना ड्वैन जॉनसन अपनी फिल्म लेकर।

2/6ये है वो फिल्म

juman

ड्वैन जॉनसन की फिल्म ‘जुमांजी: वेलकम टू द जंगल’ 29 सितंबर के दिन रिलीज होगी। ये फिल्म एडवेंचर बेस्ड है। इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। इसका पहला पार्ट साल 1995 में रिलीज हुआ था।

3/6देखिए इसका ट्रेलर-

4/6कई भाषाओं में होगी रिलीज

dwayne

ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगूमें रिलीज होगी। इसमें ड्वेन के अलावा जैक ब्लैक, कैरेन जिलियन, निक जोनास और बॉबी कैनावले लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

5/6‘टाइगर’ पर पड़ सकता है असर

Watch Tiger Zinda Hai Trailer Review in Hindi Massive Action Starring Salman Khan Katrina Kaif

सलमान की फिल्म 22 दिसंबर के दिन रिलीज हो रही है। 1 दिसंबर को ‘पद्मावती’ रिलीज हो रही है। साल के अंत में बड़ी फिल्‍म लाकर सलमान खूब पैसा बटोरना चाहते हैं। लेकिन जिस तरह से देश में हॉलीवुड फिल्‍मों का बाजार बढ़ा है। रिलीज के अगले ही हफ्ते आ रही ‘जुमांजी’ सलमान की कमाई का रास्‍ता रोक सकती है। ड्वेन की फैन फॉलोइंग भी इंडिया में बहुत है, हालांकि यह सलमान जितनी तो नहीं ही है।

6/6देखिए ‘भाई’ की फिल्म का ट्रेलर

बाकी भैया, ‘भाई’ के पक्के वाले फैन तो किसी और फिल्म को देखने वाले हैं नहीं। देखते हैं बॉक्स ऑफिस पर आंकड़े क्या कहते हैं।