Home हॉलीवुड

इस फिल्म में साथ आए सारे Superhero, देख लो ट्रेलर

Published:
SHARE

1/5आ गई है वो घड़ी

hulk

इंसान जो होता नहीं है वो बनना चाहता है। लेकिन वो जानता है कि वो ऐसा नहीं कर सकता फिर भी वो उसके करना चाहता है। अपनी कल्पनाओं में… मतलब इमेजिन करता है। सुपरहीरो किसको नहीं पसंद। और खासतौर पर हॉलीवुड के सुपरहीरो, आयरनमैन, थॉर, हल्क। जी हां, अब सारे सुपरहीरो एक साथ आ रहे हैं। फिल्म का नाम है ‘इनफिनिटी वार’।

2/5ये है इसका ट्रेलर-

3/5सारे सुपरहीरो दिखेगें एकसाथ

hulkk

कैप्टन अमेरिका, आयरन मैन, हल्क, डॉक्टर स्ट्रेंज, थॉर, ब्लैक पैंथर, ब्लैक विडो, विजन, विंटर सोल्जर और गार्जियन ऑफ गैलैक्सी के सभी किरदार इस फिल्म में दिखने वाले हैं। सीधे-सीधे बताएं तो ये फिल्म सभी एवेंजर्स का जोड़ है।

4/5क्या होगी कहानी?

infinity

फिल्म की स्टोरी बड़ी इंटरस्टिंग है। इसमें थानोस, जो मार्वल का सबसे बड़ा विलेन है, इनफिनिटी स्टोन्स की तलाश में धरती पर आता है। ये इनफिनिटी स्टोन्स जिसके पास होंगे वो ही इस ब्रहांड का विजेता होगा। इसी के इर्द-गिर्द कहानी बुनी गई है। जैसा कि ट्रेलर आपने देखा ये बेहद रोमांचक है। जाहिर सी बात है इस बार विलेन इन सब सुपरहीरोज पर भारी पड़ने वाला है।

5/5इस दिन रिलीज होगी फिल्म

avengers

हम जानते हैं कि लोगों के लिए इसका इंतजार करना काफी मुश्किल होने वाला है। बता देते हैं कि फिल्म 4 मई 2018 के दिन नजदीकी सिनेमाघरों में आने वाली है। देखते हैं कि ये फिल्म भी ‘एवेंजर्स’ की तरह हिट रहती है या नहीं।