Home फोटो गैलरी

इन 8 बॉडीगार्ड्स के रहते कोई सेलेब्‍स को छू भी नहीं सकता!

Published:
SHARE

1/8शेरा को तो पहचानते हैं ना?

जब कोई आम आदमी से खास आदमी बन जाता है, तो उसे सुरक्षा की जरूरत पड़ती है। नेतागण और उद्योगपतियों के बाद सुरक्षा की जरूरत सेलेब्रिटीज को सबसे ज्यादा होती है। आपमें से अधिकतर लोग सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को बखूबी पहचानते होंगे। लेकिन बॉलीवुड में सिर्फ सलमान ही तो नहीं हैं ना? हम आपको यहां फिल्मी दुनिया के कुछ मशहूर सेलेब्स के बॉडीगार्ड से मिलवा रहे हैं। नीचे दी गई फेहरिस्त को गौर से देखिएगा।

2/8अमिताभ बच्चन – जितेंद्र शिंदे

अमिताभ बच्चन की सुरक्षा में कई गार्ड्स लगे रहते हैं। लेकिन जितेंद्र शिंदे उनके पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर हैं। वह हर कदम पर उनके साथ रहते हैं। जब हॉलीवुड एक्टर एलिजा वुड अपनी परफॉर्मेंस के लिए मुंबई आए थे, तब बिग बी ने एक दिन के लिए अपने इस ऑफिसर को उनकी सुरक्षा में लगा दिया था। जैसे हाल ही जस्टिन बीबर की सुरक्षा में सलमान ने शेरा को लगाया था।

3/8शाहरुख खान – रवि सिंह

कभी यासीन खान शाहरुख को प्रोटेक्ट करते थे, लेकिन 2014 में अपनी सिक्योरिटी फर्म बनाने के बाद उन्होंने यह जॉब छोड़ दी। वैसे अब रवि सिंह शाहरुख के विश्वसनीय बॉडीगार्ड हैं। शाहरुख उन्हें अपने दोस्त की तरह ट्रीट करते हैं।

4/8अक्षय कुमार – श्रेयस ठेले

श्रेयस को ज्यादातर लोग श्री के नाम से भी पहचानते हैं। वो अक्षय कुमार के साथ-साथ उनके बेटे आरव को भी सुरक्षा देते हैं। 2014 में उनपर एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने और अप्रैल 2016 में मुंबई एयरपोर्ट पर एक फैन को पंच मारने का आरोप लग चुका है।

5/8आमिर खान – युवराज घोरपडे

जब आमिर खान किसी इवेंट में जाते हैं, तो उनके साथ 5 से 6 गार्ड रहते हैं। इतना ही नहीं उनके साथ जिम में भी एक गार्ड रहता है। मशहूर एक्टर रोनित रॉय की सिक्‍योरिटी एजेंसी उनकी सुरक्षा का जिम्‍मा संभालती है। आमिर को रोनित की ही सिक्योरिटी फर्म के युवराज घोरपडे प्रोटेक्ट करते हैं। दो साल तक रोनित रॉय ने भी आमिर की सुरक्षा टीम के चीफ के तौर पर कामकाज देखा है।

6/8मयूर शेट्ट‍ीगर – रितिक रोशन

मयूर रितिक रोशन को हर जगह प्रोटेक्ट करते हैं। फिर चाहे फिल्म की शूटिंग हो या फिर स्क्रीनिंग। वैसे रितिक भी उन्हें अपने भाई की तरह मानते हैं।

7/8शाहिद कपूर – युसूफ इब्राहिम

युसूफ इब्राहिम सिक्योरिटी फर्म 911 के मालिक हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस सनी लियोनी की सुरक्षा का जिम्‍मा उन्‍हीं के पास रहता है। वैसे स्टार्स के अलावा, उनके पास इरोज नाउ और यशराज प्रोडक्शन जैसे बड़े बैनर्स की सुरक्षा का जिम्मा भी है।

8/8दीपिका पादुकोण – जलाल

दीपिका बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर हीरोइन्स में से एक हैं। उन्हें प्रोटेक्ट करने का काम जलाल करते हैं। दीपिका उन्हें अपना भाई मानती हैं। राखी के मौके पर दीपिका ने उन्हें राखी बांधने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।