Home फोटो गैलरी

नहीं हैं जुड़वा, फिर भी एक जैसे दिखते हैं ये टीवी सेलेब्स

Updated: Jun 22, 2017 17:40 pm
SHARE

1/8आईला…

कहते हैं ना इस दुनिया में एक शक्ल के सात लोग होते हैं। बॉलीवुड की ‘हमशक्ल’ जैसी फिल्में इस बात को पर्दे पर दिखाती हैं। खैर, सात नहीं तो कम-से-कम दो लोग एक शक्ल के हो सकते हैं। अगर आप इस बात पर विश्वास नहीं करते तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें। क्योंकि इस फेहरिस्त में वो टीवी स्टार्स हैं, जिनकी शक्लें आपस में काफी मिलती है।

2/8कांची सिंह – शिवांगी जोशी

कांची सिंह पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गायत्री की भूमिका निभाती है। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। अगर आप उन्हें गौर से देखें तो उनकी शक्ल आपको टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी से मिलती जुलती लगेगी। शिवांगी भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की भूमिका में नजर आती हैं।

3/8रेहाना मल्होत्रा – नवीना बोले

मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस रेहाना भी टीवी सीरियल ‘इच्छाप्यारी नागिन’ और ‘दिल बोले ओबरॉय’ में नजर आती हैं। उनके चेहरे से मिलता-जुलता चेहरा नवीना बोले का है। नवीना अबतक 25 से ज्यादा सीरियल्स कर चुकी हैं। फिलहाल, वह ‘इश्कबाज’ सीरियल में टिया का किरदार में निभाती हैं।

4/8नकुल मेहता – वत्सल सेठ

नकुल उदयपुर के रहने वाले हैं। वह टीवी के पॉपुलर चेहरे हैं। उनकी शक्ल फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ में नजर आ चुके वत्सल सेठ से मिलती है। वत्सल कई टीवी शो और फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

5/8अंजुम फारुकी – फरनाज शेट्टी

‘वारि‍स’ नाम के सीरियल में नजर आने वाली फरनाज शेट्टी का चेहरा टीवी एक्ट्रेस अंजुम की याद दिलाता है। अंजुम ने कुछ टीवी सीरियल्स में काम किया है। वह कॉमेडी सर्कस में भी नजर आई थीं। फरनाज ने पॉपुलर सीरियल ‘बालिका वधू’ में भी काम किया है।

6/8विवान डि‍सेना – वरुण कपूर

विवान आपको ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ सीरियल में हरमन सिंह के किरदार में नजर आते हैं। विवान का चेहरा वरुण कपूर से मिलता है। वरुण कलर्स टीवी के ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ में नजर आते हैं।

7/8मोहित रैना – करण सागू

‘देवो के देव… महादेव’ से पॉपुलर हुए मोहित ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ शो में भी काम कर चुके हैं। उनकी शक्ल एक्टर करण सागू से काफी मिलती है। करण सागू कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिनमें से ‘बैंड बाजा बारात एक’ है।

8/8दिशांक अरोड़ा – गुंजन उतरेजा

‘बालिका वधू’ से पॉपुलर दिशांक अरोड़ा काफी हद तक गुंजन उतरेजा जैसे दिखते हैं। दोनों के चेहरों में काफी समानताएं हैं। बता दें, गुंजन एक मशहूर एंकर हैं। उन्होंने कई शो होस्ट किए हैं।

SHARE