Home फोटो गैलरी

बेटी के बाद अब सबको चौंकाने वाला है जॉनी लीवर का बेटा!

Published:
SHARE

1/11मिलिए जॉनी लीवर के बेटे से भी

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर को आप सभी पहचानते होंगे। लेकिन क्या आप इस बेहतरीन एक्टर के बेटे जेसे लीवर को पहचानते हैं? अगर नहीं पहचानते, तो अब पहचान लीजिए, क्योंकि जैमी के बाद जेसे भी फिल्मों डेब्यू को लेकर तैयार हैं। हालांकि, अभी उन्हें अपने मन मुताबिक कोई फिल्म नहीं मिली हैं। लेकिन जब उन्हें कोई शानदार किरदार मिलेगा, तो वह उसे जरूर करेंगे।

2/11बचपन में हुई थी गंभीर बीमारी

जेसे का बचपन गंभीर बीमारी में बीता। दरअसल, 12 साल की उम्र में उनके गले में ट्यूमर हो गया और वह इतना बढ़ गया कि उसने कैंसर का रूप ले लिया। सालों तक विदेश में चले इलाज के बाद जेसे ने कैंसर को हरा दिया और वह ठीक हो गए।

3/11जेसे की पढ़ाई का हुआ नुकसान

कैंसर से उबरने के बाद उन्होंने अपनी स्कूलिंग पूरी की, लेकिन 12वीं के बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी। बाद में जेसे ने बहन जैमी के करियर को देखकर और पापा जॉनी के समझाने के बाद वापस पढ़ाई शुरू की और लंदन से ह्यूमन रिसोर्सेस में डिग्री ली।

4/11कॉमेडी नहीं, म्यूजिक का है शौक

अपने पापा जॉनी लीवर और बहन जैमी की तरह जेसे कॉमेडी में अव्वल नहीं हैं। उन्हें म्यूजिक का शौक है। वह एक शानदार ड्रमर हैं। उनका एक म्युजिक ग्रुप भी है, जिसके साथ वो कई शोज कर चुके हैं।

5/11एक तस्वीर के कारण रहे सुर्खियों में

बीते दिनों जेसे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में उनके 6 पैक ऐब्स साफ तौर पर नजर आ रहे थे। दरअसल, यह तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जेसे अपनी लाइफ से जुड़े कई पल शेयर करते हैं।

6/11जेसे हैं बेहतरीन मिमिक्री आर्टिस्ट

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जेसे एक बेहतरीन मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं, जो कि उन्हें अपने पापा से विरासत में मिली है।

7/11जेसे ने की कॉमेडी करने की कोशिश

गौरतलब है कि जेसे ने अपने शुरुआती दौर में एक स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर कई शोज किए हैं, लेकिन वह दर्शकों को खुश करने में ज्यादा कामयाब नहीं रहे, जिसके कारण वो शोज फ्लॉप रहे।

8/11असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर किया काम

फिल्म निर्माता पुनित मल्होत्रा की फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ (2013) के लिए जेसे ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है। तैयार रहिए जल्द ही जेसी एक एक्टर के तौर पर आपको हैरान करने आ रहे हैं!

11/11जिम में बहाते हैं खूब पसीना…

लड़के में बात तो है। क्यों क्या कहते हो उस्ताद?