Home फोटो गैलरी

सलमान के लिए जान हथेली पर लेकर घूमता है ये आदमी!

Updated: Jul 11, 2017 16:21 pm
SHARE

1/6मिलिए परवेज से…

खतरनाक स्टंट करने के लिए अधिकतर सेलेब्स बॉडी डबल का इस्तेमाल करते हैं, जो आपके पसंदीदा सेलेब्स जैसे ही दिखते हैं। एक शख्स है, परवेज काजी। यह सलमान खान का बॉडी डबल है। काजी ने अब तक सलमान के लिए कई फिल्मों में खतरनाक स्टंट्स को अंजाम दिया है। इन दिनों वह ‘दबंग खान’ की आगमी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए काम कर रहा है। इसी दौरान उसने अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ एक तस्वीर खिंचवाई है, जो वायरल हो रही है।

2/6SRK के साथ क्लिक करवाई तस्वीर

आप इस बात से वाकिफ होंगे कि शाहरुख खान ने सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में कैमियो किया था। अब सलमान उनकी फिल्म में कैमियो कर रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशक आनंद एल राय बना रहे हैं। इसमें आपको शाहरुख बौने अवतार में नजर आएंगे। खैर, शूटिंग के मौके पर शाहरुख के साथ परवेज ने भी एक तस्वीर खिंचवाई है, जिसे लोग शौक से देख रहे हैं।

3/6इन फिल्मों में बने सलमान के बॉडी डबल

परवेज, सलमान के लिए ‘एक था टाइगर’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘ट्यूबलाइट’ आदि फिल्मों में बॉडी डबल बनकर आ चुके हैं। इतना तो तय है फिल्म देखते वक्त आपको पता भी नहीं चला होगा कि यह सलमान हैं या फिर परवेज काजी।

4/6‘ट्यूबलाइट’ में भी किया काम

यह ईद सलमान खान के लिए इतनी खास नहीं रही है। उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने भले ही 100 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हों, लेकिन उसे दर्शकों की वाह वाही नहीं मिली है। बता दें, इस फिल्म में सलमान के कुछ स्टंट्स परवेज काजी ने निभाए हैं।

5/6‘जुड़वा 2’ टीम के साथ शेयर की फोटो

salman khan in judwaa 2

सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ (1997) का रीमेक बन रहा है। इसे डेविड धवन डायरेक्टर कर रहे हैं। सलमान वाले किरदार में वरुण धवन हैं, वहीं तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस भी इसमें अहम भूमिका निभा रही हैं।

6/6साल के अंत में आ रहा है ‘टाइगर’

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म में कटरीना और सलमान अहम भूमिका में हैं। यह साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। बता दें, इस फिल्म में कई खतरनाक स्टंट्स परवेज ने किए हैं।