Home फोटो गैलरी

कभी इस एक कारण से खतरे में था इन 8 सुपरस्टार्स का करियर

Published:
SHARE

1/9इसलिए और स्मार्ट हो गए ये स्टार

बॉलीवुड स्टार्स को अपनी बढ़ती उम्र को थामने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। इसके लिए वह जिम में घंटों पसीना बहाते हैं, अपनी डाइट पर कंट्रोल रखते हैं, जल्दी खाते और सोते हैं आदि। हालांकि, कुछ दिक्कतें लाजमी हैं, जैसे बालों का झड़ना या फिर चेहरे पर झुर्रियां आना। लेकिन सेलेब्स के पास इन समस्याओं से निपटने का भी साधन है। बस, इसके लिए इन्हें मोटी रकम खर्च करनी पड़ती है। दरअसल, बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है। नीचे दी गई फेहरिस्त में उनके नाम शामिल हैं।

2/9हिमेश रेशमिया

आपने गौर किया होगा कि अपने करियर के शुरुआत में हिमेश ने टोपी को शरीर का हिस्सा बना लिया था। इसका कारण उनके बाल थे। हालांकि, बाद में उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया और अपनी कैप को अलविदा कह दिया।

3/9अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट हीरो की लिस्ट में आते हैं। लेकिन उम्र के साथ होने वाली इस समस्या से वो भी जुझे हैं। इसका निदान उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट के जरिए किया।

4/9गोविंदा

गोविंदा बेहतरीन डांसर और एक्टर हैं। उनके जैसा डांसर अब भी बॉलीवुड को नहीं मिला है। एक समय के बाद गोविंदा बड़े पर्दे से गायब हो गए थे। कहा जाता है कि इसके पीछे की वजह उनके बाल थे। खैर, उन्होंने ‘पार्टनर’ से वापसी की। इसमें उनके बाल भी घने हो गए थे।

5/9संजय दत्त

58 वर्षीय अभिनेता संजय दत्त ने भी अपने शुरुआती करियर में हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था। यही कारण है कि अब भी ‘संजू बाबा’ एकदम झक्कास दिखते हैं। वैसे बाबा ने अपनी बॉडी को भी काफी मेंटेन रखा है।

6/9कपिल शर्मा

‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा भी हेयर ट्रांसप्लांट की प्रकिया से गुजर चुके हैं। आपने गौर किया होगा, जब कपिल ने टीवी पर कदम रखा था तो उनके बाल काफी कम थे। लेकिन आज वह पहले से ज्यादा यंग दिखते हैं।

7/9अमिताभ बच्चन

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है। उन्होंने यह ट्रांसप्लांट साल 2000 में करवाया था। इसका सीधा फर्क आप उनके शुरुआती टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़ती’ के बाद देख सकते हैं।

8/9सलमान खान

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान ने साल 2007 में हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था। खबरों के मुताबिक, इस ट्रांसप्लांट के लिए वह दुबई गए थे, जहां एक अमेरीकन सर्जन ने इस काम को अंजाम दिया था। इसके बाद सल्लू भाई का नया हेयर स्टाइल वायरल हो गया।

9/9आदित्य पंचोली

90 के दौर के इस दमादर अभिनेता ने अपने करियर के शीर्ष पर बाल झड़ने की समस्या से त्रस्त होकर हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया।