Home फोटो गैलरी

PICS: समय के साथ और भी खूबसूरत होती जा रही हैं नेहा धूपिया

Published:
SHARE

1/10नेहा का तो स्वैग ही अलग है

neha dhupia

बीते दिनों एक फिल्म आई थी। नाम था ‘करीब-करीब सिंगल’। इरफान और पार्वती इसमें लीड रोल प्ले कर रहे थे। लेकिन इसमें एक इंटरेस्टिंग कैरेक्टर और था। और वो प्ले किया, नेहा धूपिया ने। हालांकि इसके अलावा ‘तुम्हारी सुलु’ में भी उनके कैरेक्टर की तारीफ हुई है। अब नेहा का एक लेटेस्ट फोटोशूट आया है। नया-नया। धमाकेदार है। चलिए देखते हैं।

2/10ऑनलाइन मैगजीन के लिए करवाया है फोटोशूट

NEHA dhupia show

नेहा धूपिया ने ये फोटोशूट एक ऑनलाइन फैशन डिजाइनर मैगजीन के लिए करवाया है। इसका नाम Pernias है। इसके कवर पेज पर नेहा को जगह मिली है।

3/10शेयर की कई बातें

NEHA dhupia show

इस फोटोशूट के साथ-साथ नेहा ने इंटरव्यू भी दिया। उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बातें शेयर की।

4/10क्या सिखाया पिता ने?

NEHA dhupia show

जब इंटरव्यू के दौरान उसने पूछा गया कि एक सलाह या फिर मश्‍व‍िरे का जिक्र करें जो उन्हें ताउम्र याद रहेगा। तो उन्होंने बताया कि उन्हें अपने पिता की बात हमेशा याद रहेगी कि सम्मान से बढ़कर कुछ नहीं होता। गर्दन आसमान पर उठाना, लेकिन पांव जमीनी हैसियत को महसूस करते रहने पाएं।

5/10कर रही हैं ‘नो फिल्टर नेहा’

NEHA dhupia show

‘नो फिल्टर नेहा’ एक ऑडियो चैट शो है। नेहा धूपिया फिलहाल इसमें जुटी हुई हैं। ये शो काफी फेमस होता जा रहा है। सेलेब्स आते हैं। अपने जीवन से जुड़े ऐसे किस्से शेयर करते हैं। जिनसे हम अनजान होते हैं।

6/1014 साल हो गए इंडस्ट्री में

NEHA dhupia photoshoot

नेहा धूपिया को फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए 14 साल हो चुके हैं। उनके पास फिल्मी दुनिया से जुड़ी कई कहानियां हैं। जिन्हें आज वो अपने चैट शो के माध्यम से शेयर कर रही हैं।

7/10Roadies से है प्यार

NEHA-MAGEZINE

नेहा धूपिया को फिल्मों से ज्यादा Roadies से प्यार है। ये उनके लिए एक स्कूल के गैंग की तरह है। ये खेला रोमांच से भरा रहता है।

8/10एक्टर नहीं होती तो क्या होती?

neha dhupia photoshoot

ये सवाल बड़ा अजीब है। जब ये सवाल नेहा से पूछा गया कि अगर वो फिल्मी दुनिया में नहीं आती तो वो क्या करती। उन्होने कहा कि वो एथलिट बनती। अब उन्होंने ये नहीं बताया कि वो कौन सा गेम जॉइन करती।

9/10कम खाती हैं और ज्यादा मेहनत करती हैं

neha dhupia photoshoot

फिटनेस मंत्रा बताते हुए नेहा ने कहा कि वो कम खाती हैं। पर एक्सरसाइज ज्यादा करती हैं।

10/10जिंदगी भर रहना चाहती हैं फिट

इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो अपनी जिंदगी फिट होकर गुजरना चाहती हैं। 60 साल की उम्र में भी वो फिट दिखना चाहती हैं। नेहा को देखकर तो लगता है कि वो ऐसा कर लेंगी।