Home रीजनल

आंध्र में 4000 रुपये में बिक रही हैं ‘बाहुबली-2’ के टिकटें

Published:
SHARE

1/6फिल्म है या नशा!

baahubali 2

फिलहाल ‘बाहुबली 2’ का नशा है। फिल्मों का हर दीवाना फिलहाल इसके नशे में जकड़ा हुआ है। रिलीज हो गई ये फिल्म। इतना ही नहीं बड़ी खबर ये है कि कई-कई जगहों पर इसकी टिकट 3500 से 4000 रुपये तक की बिक रही है।

2/6कहां का है मामला?

Baahubali 2 ticket price is 4000

हमारे सहयोगी ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक हैदराबाद, वारंगल, करीमनगर और तेलंगाना के अलावा कई दूसरी जगहों पर इसकी टिकट 3000 रुपये से 4000 रुपये तक के ऊंचे दामों में बिकी हैं। निजामाबाद के रहने वाले रामकृष्ण ने बताया कि उन्होंने शुक्रवार 11:30 बजे के शो के लिए 3000 रुपये की टिकट खरीदी थी।

3/6कोर्ट ने भी दिए थे निर्देश

Baahubali 2 all cast

दरअसल, ‘बाहुबली-2’ की बढ़ती मांग को देखते हुए सिनेमाघर मालिकों ने टिकट की कीमत बढ़ाने का निर्णय किया। महंगी टिकट का यह मामला कोर्ट भी पहुंचा। हैदराबाद हाईकोर्ट ने मामले में दखल देते हुए फिल्‍म की मांग के मद्देनजर निर्देश जारी किए। इसके तहत सिनेमाघर मालिकों से कहा गया कि वह टिकट की कीमतें 3500 से 4000 रुपये तक रख सकते हैं।

4/6गैस कनेक्शन के साथ मिल रहा है टिकट

Baahubali 2 facts

‘बाहुबली-2’ का टिकट गैस कनेक्शन के साथ भी दिया जा रहा है।  इस मेगा बजट फिल्म का क्रेज इतना है कि आंध्र प्रदेश की कुछ गैस एजेंसियां कनेक्शन लेने वाले लोगों को मुफ्त में टिकट दे रही हैं।

5/6क्यों किया जा रहा है ऐसा?

baahubali 2

विजयवाड़ा में भारत गैस एजेंसी के मालिक ने बताया कि वो उन लोगों को फ्री में टिकट दे रहे हैं, जो नए गैस कनेक्शन ले रहे हैं। यह फिल्म के प्रमोशन का ही एक हिस्सा है।

6/6यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

इस फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा डग्गुबती और तमन्ना भाटिया के साथ ही सत्‍यराज मुख्य भूमिका में हैं।