Home रीजनल

लड़की ने ठुकराया प्रपोजल तो कन्‍नड़ एक्‍टर ने पी ली फिनाइल

Published:
SHARE

1/6खतरनाक है एकतरफा प्यार!

कन्नड़ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर और यूट्यूब स्टार हुच्चा वेंकट ने 18 जून रविवार को खुदकुशी की कोशिश की। उन्होंने आत्महत्या से पहले एक टीवी शो की कंटेस्‍टेंट रचना को एसएमएस भी किया था। फिलहाल, एक्‍टर अस्‍पताल में भर्ती है। खबरों के मुताबिक, हुच्चा रचना से प्यार करते हैं, जिससे वह शादी करना चाहते थे। लेकिन रचना ने उनके इस प्रपोजल को ठुकरा दिया, जिससे निराश होकर उन्‍होंने फार्महाउस पर फिनाइल पी ली।

2/6रिएलटी शो में हुआ प्यार

वेंकट रियलिटी शो ‘सुपर जोड़ी 2’ में काम कर चुके हैं। उसी दौरान उन्हें शो की कंटेस्टेंट रचना से प्यार हो गया।

3/6क्या कहा कंटेस्टेंट रचना ने?

इस मसले पर रचना का कहना है कि उन्होंने कभी वेंकट से प्यार नहीं किया। उन्‍होंने कहा, ‘मैंने वेंकट के साथ सिर्फ इसलिए काम किया कि यह शो ‘सुपर जोड़ी 2′ महिलाओं की सम्‍मान के थीम पर आधारित है।’

4/6कन्नड़ एक्ट्रेस को बताया था गर्लफ्रेंड

बता दें कि कुछ साल पहले वेंकट ने उस वक्त अपने बयान से सबको चौंका दिया, जब उन्होंने कहा था कि मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस रम्या उनकी गर्लफ्रेंड थीं और उन्होंने उनसे शादी की थी।

5/6साल 2007 में की थी शादी

वेंकट ने साल 2007 में लिव-इन गर्लफ्रेंड रेशमा से शादी की थी। हालांकि यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला। दोनों ने तीन साल बाद 2010 में ही तलाक ले लिया।

6/6कन्नड़ फिल्म से किया था डेब्यू

वेंकट ने साल 2005 में कन्नड़ फिल्म ‘मेंटल मांजा’ से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने 2009 में Swathanthra Palya में भी काम किया।

SHARE