Home रीजनल

प्रिया ने ऐसे ही नहीं मारी आंख, इस लड़के ने कर दिया मजबूर

Updated: Feb 13, 2018 12:18 pm
SHARE

1/12इस नैन-मट्टके ने किया घायल


मलयालम फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने पूरे देश को अपनी आंखों का दीवाना बना दिया है। सोमवार को उनकी फिल्‍म ‘उरु अदार लव’ का एक वीडियो क्‍ल‍िप वायरल हुआ। उनके नैन-मट्टके की अदा ने कुछ ही घंटों में पूरे हिंदुस्‍तान को मुरीद बना दिया। सोशल मीडिया पर प्रिया को ‘नेशनल क्रश’ तक घोष‍ित कर दिया गया। लेकिन गौर करने वाली बात उस लड़के में भी है, जिसके लिए प्रिया ने ऐसे रूमानी भाव दिए। जी हां, चर्चा रोशन अब्‍दुल राहूफ की।

2/12थ‍िएटर आर्टिस्‍ट हैं रोशन अब्‍दुल राहूफ


प्रिया की तरह ही रोशन अब्‍दुल राहूफ भी मलयाली फिल्‍मों के एक्‍टर हैं। 19 साल के रोशन बहुत अच्छे थिएटर आर्टिस्‍ट और स्टेज परफॉर्मर भी हैं।

3/12रिएलिटी शो में कमा चुके हैं नाम


टीवी रिएलिटी शो D3 में वह पहले ही अपनी अदाकारी से सबके चहेते बन चुके हैं। शो में एक्ट्रेस शोभना के हाथों रोशन को सम्‍मान भी मिल चुका है।

4/12केरल में ही हुआ है जन्‍म


रोशन का जन्‍म 22 अप्रैल 1998 को केरल के पेरुवंथनम में हुआ है।

5/12ट्रेवलिंग और फोटोग्राफी का है शौक


रोशन को घूमने-फिरने का खूब शौक है। इसके अलावा उन्‍हें फोटोग्राफी भी बहुत पसंद है। दोस्‍तों का साथ उन्‍हें खूब भाता है।

6/12कॉमेडी भी करते हैं रोशन


प्रिया की तरह ही रोशन भी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं। उन्होंने अपने कई कॉमेडी वीडियोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं।

7/12बेहतरीन डांसर और सिंगर भी


एक्‍ट‍िंग के अलावा रोशन अब्दुल राहूफ अच्छे डांसर और गायक भी हैं। ‘उरु अदार लव’ प्रिया की पहली फिल्म है। जबकि यह रोशन की दूसरी फिल्‍म है।

8/123 मार्च को रिलीज होगी फिल्‍म


रोशन और प्रिया इस आगामी फिल्‍म में स्‍कूल स्‍टूडेंट्स बने हैं। फिल्‍म प्रेम कहानी पर आधारित है। ‘उरु अदार लव’ 3 मार्च को रिलीज हो रही है।

9/12डायरेक्‍टर ओमर लुलु और प्रिया के साथ

10/12कुछ ऐसे हैं रोशन

11/12एक्‍सप्रेशंस….

12/12एक अच्‍छी तस्‍वीर ये भी