Home टेलीविजन

10 वर्षों में ये 14 रहे फुटेज खाने में Bigg Boss

Updated: Nov 27, 2016 08:22 am
SHARE

1/11‘बिग बॉस’ चाहते हैं कि…

111

टीवी शो ‘बिग बॉस’ इतना मशहूर है कि हर घर में 10 बजते ही लोग उसे देखने बैठ जाते हैं। इस शो में रोमांस, कॉमेडी, एक्शन और ड्रामा दबाकर है। लेकिन जब शो की टीआरपी गिरने लगती हैं, तो विवाद नाम की चीज उसे उठाने का काम करती है। जिसके लिए इस शो में एक से बढ़कर एक ड्रामेबाज मौजूद हैं।

2/11सीजन-1: राखी सावंत और करिश्मा शाह

1

विवादों की जननी राखी सांवत जिस शो में हों तो उनसे ज्यादा सुर्खियां कौन बटोर सकता है। उनकी घर में करिश्मा से बिलकुल नहीं बनी। जिसके कारण दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई।

3/11सीजन-2: राजा चौधरी और संभावना सेठ

2

‘बिग बॉस’ में प्रेम पंक्षी बहुत आते हैं, ऐसा ही एक प्रेमी जोड़ा राजा चौधरी और संभावना सेठ का था। एक दूसरे को गरिया कर और किसिंग सीन देकर दोनों ने खासी फुटेज खाई थी।

4/11सीजन-3: केआरके

3

वैसे KRK सुर्खियों में रहने के लिए बहुत कुछ करते हैं। उन्होंने ‘बिग बॉस’ के घर में भी अपना रौद्र रूप दिखा कर चर्चाओं में बने रहने की काफी कोशिश की। जिसमें वो कामयाब रहे।

5/11चौथा-4: डॉली बिंद्रा

4

‘बाप पर मत जाना’ डॉली बिंद्रा का ये डायलॉग दर्शकों को आज भी याद होगा। वो अपने अजीबो गरीब अवतार और ऊंची अवाज के कारण हमेशा चर्चाओं में ही रहीं।

6/11सीजन-5: आकाशदीप और महक चहल

5

महक लड़ाई के मामले में सबसे आगे थीं। ऐसा माना जाता है कि उन पर सलमान का हाथ था और इसलिए घर का कोई भी सदस्य उन्हें हाथ तक नहीं लगता था।

7/11सीजन-6: इमरान सिद्दि‍की

6

ये शख्स घर का ऐसा सदस्य था, जिसने सलमान के बारे में अजीबो गरीब बयान दिए। यहां तक घर के दूसरे सदस्यों से लड़ने के बाद उसने अपने कपड़े भी उतार दिए थे। इन्हें राखी सावंत का पुरुष अवतार भी कहा जाता है!

8/11सीजन-7: कुशाल टंडन

7

कुशाल का व्यवहार इतना खतरनाक था कि उन्हें ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकालना पड़ा था। दरअसल, उन्होंने बहस के दौरान एंडी को उनकी गर्दन से पकड़ लिया था।

9/11सीजन-8: डिएंड्रा और गौतम गुलाटी

8

गौतम के साथ डिएंड्रा का इश्क सुर्खियों का हिस्सा बना था। लेकिन जब ये खबर सामने आई की डिएंड्रा गौतम के बच्चे की मां बनने वाली हैं, तो सभी हक्के-बक्के रह गए थे।

10/11सीजन-9: रिशभ सिन्हा

9

वाइल्ड कार्ड से घर में एंट्री पाने वाले रिशभ सिन्हा घर के सबसे झगड़ालू सदस्य थे। इन्होंने घर के हर शख्स के साथ भसड़ मचाई थी।

11/11सीजन-10: स्वामी ओम

10

वैसे आप लोग इस सीजन का लुत्फ उठा रहे होंगे। लेकिन बाबा की कैमरे पर बने रहने की कोशिश के आगे सब फेल हैं। बाबा घर के सबसे मशहूर और खिलाड़ी किस्म के आदमी हैं।

बाकी अंत में एक ही लाइन ‘जो मन आए करो यार…’ बोले तो Do Whatever You Want To Do Man.