Home टेलीविजन

सुनील ग्रोवर नहीं, अली ने इस वजह से छोड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’

Published:
SHARE

1/6हो चुके हैं अलग

the kapil sharma show

लगभग दो महीने पहले कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया से भारत वापस आते वक्त फ्लाइट में अपने टीममेट्स के साथ बदतमीजी की थी। इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। सुनील ग्रोवर के साथ-साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़े चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो छोड़ दिया था। अब अली ने इस शो से अलग होने की असल वजह बताई है।

2/6इंटरव्यू में बताया सच

Ali And Chandan Boycott The kapil sharma show

अली असगर ने न्यूज एजेंसी ‘आईएएनएस’ को एक इंटरव्यू दिया। इसमें जब अली से पूछा गया कि उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ क्यों छोड़ा तो उन्होंने बताया रचनात्मक मतभेद के कारण उन्होंने इस शो से किनारा कर लिया।

3/6सुनील से जुड़ी खबर को नकारा

kapil shout on his on team

बीते कई दिनों से यह बात ही सामने आ रही थी कि अली ने शो का बायकॉट सुनील से हुए झगड़े के कारण किया था। लेकिन यहां अली ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया।

4/6‘स्थिर होता जा रहा था मेरा कैरेक्टर’

comedy night ali

शो में अली ‘नानी पुष्पा’ का रोल प्ले करते थे। उन्होंने बताया कि उनका रोल स्थिर होता जा रहा था। वो बोले, ‘हमने लंबे समय तक साथ-साथ काम किया। लेकिन एक टाइम के बाद मुझे लगा कि आगे बढ़ना होगा। मेरे कैरेक्टर में कुछ खास नहीं बढ़ रहा था। वो स्थिर होता जा रहा था। उसमें आगे कुछ बढ़ने की संभावना नजर नहीं आती थी।’

5/6नहीं है कोई नाराजगी

kapil and nani

कपिल शर्मा से किसी तरह की शिकायत के बारे में वो बोलते हैं, ‘मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है। निजी तौर पर मुझे उनसे कोई दिक्कत नहीं है। शो से मैंने बहुत कुछ सीखा है।’

6/6आज भी मिस करते हैं अली

ali asgar

अली ने बताया कि वो आज भी ‘द कपिल शर्मा शो’ को बहुत मिस करते हैं। वो कहते हैं कि यह दुर्भाग्यवश है कि कुछ ऐसे हालात बने कि मुझे शो से अलग होना पड़ा।