Home टेलीविजन

क्या सच में इस कारण शिल्पा शिंदे जीतेंगी ‘बिग बॉस-11’ का ताज?

Published:
SHARE

1/5‘भाबीजी’ बनेंगी ‘बिग बॉस11’ की विनर?

Bigg Boss 11 Hina Khan Getting 7 Lakh per week Know Fees of Contestants Shilpa Shinde, Hiten Tejwani Arshi Khan News in Hindi

‘बिग बॉस-11’ अपने अनोखे टास्क और विवादों के कारण शुरुआत से ही सुर्खियों में है। अब यह रिएलटी शो खत्म होने को है और सभी दर्शक विजेता को लेकर अपने-अपने कयास लगा रहे हैं। इसी बीच ‘बिग बॉस’ के पूर्व कंटेस्‍टेंट ने इस बात का दावा किया है कि 11वें सीजन की विजेता शिल्पा शिंदे होंगी। क्या आपको भी ऐसा लगता है?

2/5मनु ने किया शिल्पा की जीत का दावा

manu punjabi in tv

खबरों के मुताबिक, मनु पंजाबी का दावा है कि शिल्पा शिंदे ही ‘बिग बॉस 11’ जीतेंगी। उनका कहना है कि ‘बिग बॉस 11’ के कंटेस्टेंट हितेन, हिना और विकास को पीछे छोड़ते हुए शिल्पा ये खिताब अपने नाम करेंगी।

3/5इसलिए वजह से जीतेंगी शिल्पा?

shilpa

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए मनु ने कहा, ‘शिल्पा इस शो को बहुत चालाकी से खेल रही हैं। एक इंसान के पॉजिटिव और नि‍गेटिव दो साइड होते हैं। लेकिन शिल्पा का पॉजिटिव साइड सबका दिल जीत रहा है।’

4/5धीरे-धीरे जीता सबका दिल

vikas-shilpa

मनु ने आगे कहा, ‘शो की शुरुआत विकास और शिल्पा के झगड़े से हुई थी। शिल्पा ने वहीं से सबकी सहानुभूति जीत ली थी। इसके अलावा वह किचन और दूसरे कामों में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेती हैं।’ बता दें शुरुआत से लेकर दर्शक शिल्पा की पर्सनैलिटी के अलग-अलग रंग देख चुके हैं। वह धीरे-धीरे सबकी फेवरेट बनती जा रही हैं।

5/5नॉमिनेट हुए शिल्पा और आकाश

Shilpa shinde bhabhi ji ghar pr hai

सोमवार के नॉमिनेशन में आकाश और शिल्पा नॉमिनेट हुए हैं। लगता है गेम में कोई ट्विस्ट आने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते वोटिंग लाइन बंद हैं। यानी घर से कोई बेघर नहीं होगा। और हां, जो भी जाएगा वह सीक्रेट रूम में पहुंच जाएगा। सूत्र भी इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि आकाश और शिल्पा दोनों सीक्रेट रूम में जा सकते हैं।