Home टेलीविजन

Bigg Boss 11: फिनाले से ठीक पहले ‘घर से बेघर’ होंगे आकाश

Published:
SHARE

1/8बीच हफ्ते में खत्‍म हुआ सफर

Bigg Boss 11: Aakash Dadlani Mid Week Elimination Before Finale News in Hindi

‘बिग बॉस 11’ के मेकर्स और दर्शक सभी को अब फिनाले का बेसब्री से इंतजार है। शो में अब सिर्फ 5 कंटेस्‍टेंट बचे हैं। रविवार 14 जनवरी को फिनाले है। लेकिन इससे पहले रैपर आकाश ददलानी शो को अलविदा कहने वाले हैं! जी हां, खबर है कि फिनाले और ट्रॉफी के इतने करीब पहुंचकर बीच हफ्ते में ही वह शो से एविक्ट हो गए हैं।

2/8सभी पांच कंटेस्‍टेंट थे नॉमिनेट

Bigg Boss 11 Hina Khan Calls Akash Dadlani A Dog Puneesh Gets Ticket To Finale News in Hindi

‘बॉलीवुड लाइफ’ की खबर के मुताबिक, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सभी पांच कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे। श‍िल्‍पा श‍िंदे, हिना खान, विकास गुप्‍ता, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी के बीच कड़ा मुकाबला है। खबर है कि सबसे कम वोट मिलने के कारण आकाश को घर से बाहर होना पड़ेगा।

3/8‘बिग बॉस’ ने किया एलिमिनेशन का ऐलान

Bigg Boss 11: Aakash Dadlani Mid Week Elimination Before Finale News in Hindi

रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही वोटिंग लाइन बंद हुई। उसके 2 घंटे के अंदर ‘बिग बॉस’ ने आकाश को सबसे कम वोट मिलने की घोषणा की। सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस’ के फैन क्लब ने आकाश के एलिमिनेशन की खबर दी है।

4/8कौन जीतेगा ‘बिग बॉस 11’?

Bigg Boss 11 Finale Week Arshi Khan To Re Enter House News in Hindi

यानी आकाश के जाने के बाद अब फिनाले के लिए सिर्फ 4 कंटेस्टेंट बचे हैं। देखना दिलचस्‍प होगा कि श‍िल्‍पा, हिना, विकास और पुनीश में से कौन विजेता की ट्रॉफी घर ले जाएगा। वैसे, रैपर आकाश का ‘बिग बॉस’ का सफर भी बड़ा रोचक रहा है। वह शो के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्‍टेंट रहे हैं। हालांकि, उनकी हरकतों ने दर्शकों को खूब इरिटेट भी किया है।

5/8सलमान से कई बार पड़ चुकी है डांट

Bigg Boss 11 Hiten Tejwani Evicted Because of This Close Friend News in Hindi

आकाश ‘वीकएंड का वार’ के दौरान कई बार शो के होस्ट सलमान खान से डांट खा चुके हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि डांट के बावजूद उनके रवैये में कोई बदलाव नहीं आया। एक दफा तो उन्होंने सलमान के साथ बदतमीजी भी की, जिसके बाद सलमान उनसे काफी नाराज नजर आए।

6/8नोकझोंक के कारण रहे चर्चा में

आकाश की शुरुआत में श‍िल्‍पा के साथ बहुत अच्‍छी बनती थी। लेकिन विकास के कारण शिल्पा के साथ उनकी नोकझोंक और पुनीश के साथ दोस्ती चर्चा में रही। आकाश पर लड़कियों की इज्जत ना करने और जरूरत से ज्यादा लाउड होने के भी आरोप लगे हैं।

7/8गौहर ने बताया था एंटरटेनिंग

Bigg Boss 11: Aakash Dadlani Mid Week Elimination Before Finale News in Hindi

शुरुआत में जब गौहर खान घर में आई थीं तो उन्होंने आकाश की काफी तारीफ की थी। आकाश को इम्यूनिटी शील्ड भी दी थी। गौहर ने आकाश को घर में सबसे एंटरटेनिंग बताया था।

8/8एक बार भी कैप्‍टन नहीं बन पाए आकाश

Bigg Boss 11: Aakash Dadlani Mid Week Elimination Before Finale News in Hindi

‘बिग बॉस’ के घर में आकाश अपने रैप की वजह से चर्चा में रहे। इसके अलावा वो म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विशाल ददलानी को अपना रिश्‍तेदार बताने के कारण भी चर्चा में रहे। हालांकि, विशाल ने सोशल मीडिया के जरिए उनके दावे को खारिज किया। मजेदार बात यह है कि आकाश ‘बिग बॉस’ में एक भी बार कैप्टन नहीं बन पाए।