Home टेलीविजन

बंदगी बोली- दोस्त के साथ सोने को कहता था बॉयफ्रेंड, नागपाल भड़के

Published:
SHARE

1/5बंदगी ने इसलिए तोड़ा बॉयफ्रेंड से रिश्ता…

टीवी का विवादित शो ‘बिग बॉस’ सीजन-11 लगातार सुर्खियों में है। इस बार मामला गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का है। बंदगी कालरा ने नेशनल टीवी पर अपने बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल से ब्रेकअप की वजह बताई। उन्होंने कहा कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें किसी और के साथ शेयर करना चाहता था।

2/5सलमान के सामने फूट-फूटकर रोने लगीं

Bigg Boss 11 Loses Top-10 TRP List Bigg Boss 11 10th November Episode Written Update

बंदगी ने सलमान को रोते हुए बताया कि उनका ब्रेकअप इसलिए हुआ, क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें अपने दोस्त के साथ सोने को कहता था। यह कहकर वह भावुक हो गईं और रोने लगीं। बंदगी ने यह भी कहा कि उनका पुनीश शर्मा के साथ जो भी घर में चल रहा है, वह फेक नहीं है।

3/5‘मेरे लायक नहीं बंदगी’

बता दें कि इधर, बंदगी के बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल ने उनके साथ अपना रिश्ता तोड़ने का ऐलान किया। साथ ही यह भी कहा कि बंदगी उनके लायक ही नहीं हैं।

4/5‘क्यों बना रही है मेरा मजाक’

बंदगी के बयान पर नागपाल बोले, ‘यह काफी हास्यास्पद है। बात केवल इतनी है कि तुम मेरे साथ नहीं रहना चाहती। लेकिन नेशनल टीवी पर मेरी बेइज्जती क्यों कर रही हो? यह कहना कि मैं उसे अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहता था काफी मूर्खतापूर्ण है। पार्टी में अगर कोई उसे छू भी लेता था तो मैं असहज हो जाता था।’

5/5महजबी सिद्दकी और सब्यसाची हुए बाहर

Bigg Boss 11 Sabyasachi And Mahajabi Eliminated Vidya Balan Promotes Tumhari Sulu News in Hindi

इस रविवार को वीकएंड का वार में सबसे कम वोट पाने के कारण महजबी सिद्दीकी और सब्‍यसाची सतपथी ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर हो गई हैं। घर से बाहर होने के बाद ही महजबी ने हिना के ख‍िलाफ मोर्चा खोल दिया। और यहां तक कहा कि वह वापस घर जाकर हिना को सजा देना चाहती हैं। वैसे घर बहार होने के बाद लोगों के हाव-भाव बदल ही जाते हैं।

SHARE