Home टेलीविजन

#BB11 बेनाफ्शा को मिली कड़ी सजा, हितेन-हि‍ना को भी जेल

Updated: Nov 10, 2017 16:17 pm
SHARE

1/6लग्जरी टास्क में सब हुए फेल

bb-home

वैसे तो हर घर का माहौल गर्म होता है, लेकिन ‘बिग बॉस’ के घर का माहौल अत्याधिक गरम है। घर के लोग छोटी-छोटी बातों पर जबरजस्त तरीके से लड़ते हैं। क्लेश होता है, क्लेश। अच्छी सुविधाओं के लिए घर में लग्जरी टास्क दिया जाता है। अभी तक कोई भी टीम इस लग्जरी टास्क को नहीं जीत पाई है। बाहर पारा बढ़े या ना बढ़े, लेकिन घर का पारा बढ़ता नजर आ रहा है।

2/6‘बिग बॉस’ ने की अनाउंसमेंट

hetan

घर के लिविंग एरिया में ‘बिग बॉस’ ने अनाउंसमेंट की। दरअसल दो दिनों पहले आकाशा और बेनाफ्शा के बीच लड़ाई हुई थी। आकाश ने बेनाफ्शा को लेकर भद्दा कमेंट किया था, जिसके बाद दोनों में खूब झगड़ा हुआ। हालांक‍ि नियम तोड़ते हुए बेन ने आकाश के बाल खींचे थे। शो में फिजिकल होना अपराध है। लिहाजा, ‘बिग बॉस’ ने बेनाफ्शा को इस हरकत के लिए जेल की सजा दी है।

ये भी पढ़ें- #BB11 अर्शी-आकाश ने पार की बेहूदगी की हद, प्राइज मनी हुई जीरो

3/6नहीं सहा जाएगा ऐसा व्यवहार

BB

बेनाफ्शा को आकाश के बाल खींचने वाली हरकत को लेकर ‘बिग बॉस’ ने कड़ा एक्शन लिया। उन्होंने बेनाफ्शा को जेल भेजा, कालकोठरी में। साथ ही घरवालों से दो टूक शब्‍दों में कहा कि ऐसी गलती दोबारा नहीं होनी चाहिए।

4/6हितेन और हि‍ना को भी जेल

hetan-bigg-bos

दरअसल, तीन लोगों को जेल एकसाथ भेजा जाता है। इसके बाद ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को आपसी सहमति से किन्‍हीं और दो सदस्‍यों को कालकोठरी भेजने के लिए नॉमिनेट करने को कहा। इसपर घरवालों की कोई सहमति नहीं बनीं। इसके बाद इस हफ्ते कैप्‍टन बनने के लिए चुने गए तीन सदस्‍यों आकाश, सब्‍यसाची और बंदगी को 2 नाम देने को कहा। उन्होंने हि‍ना खान और हितेन का नाम दिया। इनको भी फिर जेल भेजा गया।

ये भी पढ़ें- #BB11 में श‍िल्‍पा के Ex की होगी एंट्री, एक MMS भी हुआ वायरल

5/6बेनाफ्शा को किया गया नॉमिनेट

BB-11

सजा देने के अलावा ‘बिग बॉस’ ने बेनाफ्शा को खुद ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया। ये नॉमिनेशन अगले हफ्ते के लिए किया गया है।

6/6हिना और अर्शी के बीच हुई थी फाइट

hena

वहीं अर्शी खान और हि‍ना एकबार‍ फिर एक-दूसरे से भिड़ती नजर आईं। ऐसा पहली बार नहीं है जब अर्शी और हि‍ना एक-दूसरे पर कमेंट करती नजर आईं हो। शुरुआत से दोनों एकदूसरे के खिलाफ बोलती रहती हैं।