Home टेलीविजन

‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में ये होंगे सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट!

Published:
SHARE

1/10जल्द आ रहा है ‘बिग बॉस-11’

जल्द ही पॉपुलर रिएलटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन का आगमन होने वाला है। इस सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। इस सीजन से जुड़ी कंटेस्टेंट एक फेहरिस्त लीक हुई है, जिससे यह पता चला है कि कौन से सेलेब्स इस सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, शो में हर बार की तरह इस बार भी कुछ सेलिब्रिटीज और कॉमनर्स की एंट्री देखने को मिलेगी। लेकिन दिलचस्प है कि इस बार शो में फीमेल कंटेस्टेंट पर ज्यादा गौर किया गया है।

2/10गीता फोगाट

‘दंगल’ फिल्म के बाद लाइम लाइट में आईं महिला रेसलर गीता फोगाट ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आ सकती हैं। ‘दंगल’ की रिलीज के बाद से वह कई टीवी शोज में दिखाई दे चुकी हैं।

3/10निया शर्मा

कंटेस्टेंट के तौर पर ‘फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी निया शर्मा का नाम सीजन 11 में शामिल हो सकता है। निया ने साल 2010 में ‘काली – एक अग्नि परिक्षा’ सीरियल से पहली दफा छोटे पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। एक सर्वे में उन्‍हें एशिया की तीसरी सबसे सेक्‍सी महिला का ख‍िताब मिल चुका है।

4/10रिया सेन

‘डार्क चॉकलेट’, ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘सिलसिले’, ‘पेइंग गेस्ट’, ‘कश्मकश’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी रिया सेन इस शो में नजर आ सकती हैं। फिलहाल रिया एकता कपूर की वेब सीरीज के लिए काम कर रही हैं।

5/10जोया अफरोज

बाल कालाकार के रूप में क्लासिक फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ (1999) से करियर की शुरुआत करने वाली जोया हिमेश रेशमिया के साथ ‘द एक्सपोज’ (2014) में भी काम कर चुकी हैं। वह इस शो के जरिए टीवी पर कमबैक कर रही हैं। दरअसल, जोया आखिरी बार छोटे पर्दे पर सीरियल ‘सोन परी’ (2004) में नजर आई थीं।

6/10मिष्ठी चक्रवर्ती

बंगाली फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली मिष्ठी हाल ही में विद्या बालन की फिल्म ‘बेगम जान’ में नजर आई थीं। उन्होंने ‘कोलंबस’, ‘कांची’ और ‘द ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। मिष्ठी का नाम भी सीजन 11 की लिस्ट में सामने आ रहा है।

7/10अंचित कौर

मशहूर टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से पहचान बनाने वाली अंचित कौर भी ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आ सकती हैं। बता दें, उन्होंने सीरियल ‘जमाई राजा’ में भी काम किया है। अंचित ‘ओम जय जगदीश’, ‘2 स्टेट्स’, ‘हीरोइन’, ‘जोरावर’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

8/10नंदिश संधु

कस्तूरी’ टीवी सीरियल से डेब्यू करने वाले नंदिश अब तक कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं। उन्हें पॉपुलर टीवी शो ‘उतरन’ से पॉपुलैरिटी मिली। उम्मीद हैं कि वो भी ‘बिग बॉस’ के इस सीजन का हिस्सा होंगे।

9/10मोहित मल्होत्रा

टीवी के ‘ससुराल गेंदा फूल’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे चर्चित सीरियल्स से मशहूर अभिनेता मोहित मल्होत्रा भी ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आ सकते हैं।

10/10नवनीत कौर

कन्नड, तमिल, मलयालम, हिंदी और पंजाबी भाषी फिल्मों में काम कर चुकी नवनीत कौर भी इस रिएलटी शो में नजर आ सकती है। इस शो के जरिए ही नवनीत छोटे पर्दे पर डेब्यू करेंगी।