Home टेलीविजन

Bigg Boss 11: फिनाले से पहले आपस में उलझे विकास और हिना

Published:
SHARE

1/8दोस्‍ती के बाद नोकझोंक का दौर

Bigg Boss 11 Vikas Gupta And Hina Khan Lost in Verbal Spat News in Hindi

रविवार 14 जनवरी 2018 को ‘बिग बॉस 11’ का ग्रैंड फिनाले है। इससे ठीक पहले बीच हफ्ते में ही बुधवार को आकाश ददलानी को ‘घर से बेघर’ कर दिया गया है। सभी पांच नॉमिनेटेड सदस्‍यों में से उन्‍हें सबसे कम वोट मिले थे, वहीं गुरुवार का एपिसोड शो में काफी दिलचस्‍प रहा। पिछले कुछ दिनों से जहां विकास गुप्‍ता, हिना खान के साथ दोस्‍ती निभाते दिख रहे थे, वहीं गुरुवार के एपिसोड में विकास अचानक हिना को छोड़ शिल्‍पा शिंदे के साथ मस्‍ती करते नजर आए।

2/8विकास को मिला पैसा कमाने का मौका

Bigg Boss 11 Vikas Gupta And Hina Khan Lost in Verbal Spat News in Hindi

गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत में विकास और शिल्‍पा घर में अपने पहले 5 हफ्तों के बारे में बात करते और अपनी हरकतों पर हंसते हुए नजर आए। शिल्‍पा ने विकास को बताया कि वह उन्‍हें कैसे परेशान करती थीं। इसके बाद ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को एक टास्‍क दिया। पिछले टास्‍क ‘अर्शी चाहती हैं’ में विकास के विजेता बनने के लिए उन्‍हें पैसा कमाने का एक मौका दिया गया।

3/8‘विकास सिटी में आपका स्‍वागत है

Bigg Boss 11 Vikas Gupta And Hina Khan Lost in Verbal Spat News in Hindi

‘बिग बॉस’ ने घर वालों को ‘विकास सिटी’ टास्‍क दिया। इस टास्‍क में विकास गुप्‍ता को घर का क्रूर संचालक बनना था। अगर विकास का दिया ऑर्डर घर के सदस्‍य पूरा नहीं कर पाते तो उन्‍हें घर में लगे बजर बजाने होंगे। बजर बजाते ही ‘बिग बॉस’ की प्राइज मनी से 3 लाख रुपये निकालकर विकास को दे दिए जाएंगे। यानी बाकी तीन घरवालों को टास्‍क में हराकर विकास पूरे 9 लाख रुपये कमा सकते हैं।

4/8हिना ने बात मानने से किया इनकार

टास्‍क की शुरुआत में विकास ने हिना को अपना बैग जमाने के लिए और पुनीश को अपने बाल कटवाने के लिए कहा और यह सुनते ही पुनीश नाराज हो गए। पुनीश ने यह कार्य करने से मना कर दिया और अपना बजर बजा दिया। विकास ने शिल्‍पा और हिना से कहा कि वह बिछड़ी हुई बहनों की तरह बर्ताव करेंगी और हर 10 मिनट में हिना को गले लगाएंगी। इसके बाद विकास ने शिल्‍पा और हिना को साड़ी पहनाने की प्‍लानिंग की और हिना को 10 मिनट में साड़ी पहनकर आने को कहा। हिना ने विकास से कहा कि वह काम करने के लिए कह सकते हैं, लेकिन इसकी कोई समय सीमा नहीं दे सकते।

5/8श‍िल्‍पा-विकास में मीठी नोकझोंक

विकास ने शिल्‍पा को साड़ी पहनकर घर का काम करने को कहा और शिल्‍पा ने ऐसा ही किया। लेकिन हिना साड़ी पहनने में देर करती रहीं। डाइनिंग टेबल पर विकास ने हिना को मौन व्रत धारण करने को कहा, लेकिन हिना लगतार बोलती रहीं और विकास ने गुस्‍से में जाकर उनका बजर बजा दिया। इसके बाद विकास हिना को छोड़ सिर्फ शिल्‍पा के साथ खेलते नजर आए। विकास ने शिल्‍पा को अपने हाथों से मीठा खिलाने को कहा और शिल्‍पा मस्‍तीभरे अंदाज में यह करती भी दिखीं।

6/8विकास ने डर गई हैं हिना?

Bigg Boss 11 Vikas Gupta And Hina Khan Lost in Verbal Spat News in Hindi

‘बिग बॉस’ के बुलाने पर हिना और विकास कन्‍फेशन रूम में पहुंचे और बिग बॉस ने विकास से कहा कि वह वह हिना का बजर नहीं बजा सकते और हिना अभी भी खेल का हिस्‍सा हैं। लेकिन विकास ने हिना के साथ खेलने से इनकार कर दिया। विकास ने कहा कि हिना चाहती हैं कि वह कैमरे पर बुरे नजर आएं। बाहर आकर पुनीश ने विकास से कहा कि हिना काफी घरबराई हुई है, क्‍योंकि ‘बिग बॉस-8’ में ‘गौतम सिटी’ टास्‍क दिया गया था और उस सीजन में गौतम गुलाटी ही जीते थे।

7/8हिना से खफा हुए पुनीश

Bigg Boss 11 Sabyasachi And Mahajabi Eliminated Vidya Balan Promotes Tumhari Sulu News in Hindi

कन्‍फेशन रूम से निकलने के बाद भी हिना, विकास से कहती नजर आईं कि तुम एक हारे हुए व्‍यक्ति की तरह क्‍यों व्‍यवहार कर रहे हो। विकास कहते हैं कि हिना अपनी जीत से ज्‍यादा दूसरों की हार पर खुश होती हैं। पुनीश विकास से कहते हैं कि वह हिना के साथ इस घर से निकलने के बाद कोई संबंध नहीं रखेंगे।

8/8फिर शुरू हुआ मनाने का दौर

Bigg Boss 11 Vikas Gupta And Hina Khan Lost in Verbal Spat News in Hindi

एपिसोड के आखिर में शिल्‍पा दूसरी साड़ी में नजर आईं और टास्‍क की अवधि समाप्‍त हो गई। टास्‍क के बाद हिना और विकास आपस में बात करते नजर आए। विकास ने कहा कि टास्‍क खत्‍म हो चुका है और अब वह उससे बात करेंगे, वहीं पुनीश भी शिल्‍पा बात करते दिखे। पुनीश कहते हैं कि हिना से बहस करना असंभव है, क्योंकि वह बात सुनती नहीं और सिर्फ बातचीत में जीतने के लिए ही बात करती है। रात में विकास हिना के लिए खाना लेकर जाते हैं और हिना उन्‍हें ज्‍यादा स्‍वीट बनने से मना करती हैं।