Home टेलीविजन

गजब! ‘बेहद’ के लिए BOLD के बाद BALD हुई जेनिफर

Published:
SHARE

1/11जेनिफर ने मुंडवाया सिर!

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘बेहद’ में नजर आने वाली जेनिफर विंगेट वही अदकारा है, जो ‘शकालाका बूम बूम’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे कई यादगार सीरियल्स में कर चुकी हैं। इन दिनों वह अपने लुक के कारण सुर्खियों में हैं। जेनिफर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वह सिर मुंडवाए हुए नजर आ रही हैं।

2/11खबराइए मत…

दरअसल, जेनिफर ने सिर्फ सिर मुंडवाने का लुक लिया है। इस सीरियल की शूटिंग मुंबई के कांहेरी गुफाओं में चल रही थी, जहां पर ये फोटो लिए गए। फोटोज में ऐसा लग रहा है कि जेनिफर ने असल में सिर मुंडवाया हो, लेकिन ये सिर्फ और सिर्फ मेकअप आर्टिस्ट का कमाल था।

3/11बीते साल चर्चा में था अनुष्‍का का बॉल्‍ड लुक

दिलचस्‍प है कि टीवी से पहले बड़े पर्दे पर बीते साल ही अनुष्‍का शर्मा ने ऐसा ही बॉल्‍ड लुक अपनाया था। करण जौहर की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्‍क‍िल’ में अनुष्‍का ने मेकअप ने सबको चौंका दिया था।

4/11प्रियंका ने भी अपनाया था ये लुक

हॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म ‘मैरी कॉम’ के लिए ऐसा ही लुक अपनाया था। हालांकि उन्होंने सिर नहीं मुंडवाया था।

5/11टीना देसाई ने भी करवाया था मेकअप

साल 2013 में आई फिल्म ‘टेबल नंबर 21’ के लिए टीना ने भी मेकअप आर्टिस्‍ट की मदद से सिर के बाल गायब किए थे। इस फिल्म के निर्देशक अदित्य दत्त थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई।

6/11इन एक्ट्रेस ने असल में मुंडवाया सिर

ऐसा नहीं है कि एक्टिंग के क्षेत्र में सिर्फ और सिर्फ मेकअप आर्टिस्ट का सहारा ही लिया जाता। बाल्कि कई एक्ट्रेस ऐसी भी रही हैं, जिन्होंने अपने किरदार के लिए असल में बालों की आहूती दी है।

7/11तन्‍वी आजमी

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ हिट रही इस फिल्म में रणवीर, दीपिका और प्रियंका के अलावा तन्‍वी आजमी भी थीं। इन्होंने फिल्म में रणवीर की मां का किरदार प्ले किया था। उन्होंने इस किरदार के लिए रियल में अपने बाल मुंडवाए थे।

8/11शबाना आजमी

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकार शाबाना आजमी ने निर्देशक दीपा मेहता की फिल्म ‘वाटर’ के लिए अपने सिर मुंडवाए थे। एक महिला होने के नाते अपने बालों को पूरी तरह से कटवाना आसान काम नहीं है।

9/11नंदिता दास

अभिनेत्री नंदिता दास ने भी दीपा मेहता की फिल्म ‘वाटर’ के लिए अपने बाल मुंडवाए थे। लेकिन फिल्म कुछ विवादों में फंस गई, जिसके कारण इसकी शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा।

10/11लीजा रे

लीजा रे भी ‘वॉटर’ फिल्म का हिस्सा थीं। उन्होंने इसमें विधवा का किरदार निभाया था। इसी किरदार के लिए लीजा ने अपने बाल मुंडवाए थे। बता दें, उन्होंने कैंसर के ईलाज के लिए असल जिंदगी में भी अपने बाल कटवाने पड़ें।

11/11अंतरा माली

एक्ट्रेस अंतरा माली ने मॉन्क का किरदार प्ले करने के लिए अपने बाल मुंडवाए थे। वह ‘कंपनी’, ‘रोड’ आदि फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।