Home टेलीविजन

अब सुनील को शो में वापस नहीं लाना चाहते कपिल शर्मा!

Updated:
SHARE

1/4नहीं थम रहा है विवाद

Sunil Grover Breaks Ice Says Will Not Return to Kapil Sharma Show Ever News in Hindi

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ के हवाले से खबर है कि अब कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर को ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस नहीं लाना चाहते। कपिल ने सुनील को शो में लाने की तमाम कोशिशों पर भी ब्रेक लगा दी है।

2/4पहले कपिल को थी उम्मीद

kapil sunil grover

दरअसल, दोनों के झगड़े के बाद कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी थी, लेकिन इसका सुनील पर कोई असर नहीं हुआ। राजू श्रीवास्तव और सोनी टीवी ने भी सुनील को मानने की तमाम कोशिशें कीं, लेकिन सुनील शो पर वापस नहीं आए। बीच में खबर यह भी आई थी कि कपिल की मां के कहने पर सुनील शो फिर से ज्‍वॉइन कर सकते हैं पर ये भी हो ना सका।

3/4दोनों थे अच्छे दोस्त

Kapil sharma and sunil grover fight

हाल ही खबर आई कि सुनील ग्रोवर शो को फिर से ज्‍वॉइन करेंगे।  दरअसल, सुनील ने कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। इसीलिए वो कभी भी शो में आने से मना कर सकते हैं। बता दें कि दोनों की पहले अच्छी दोस्ती थी। लेकिन अब रिश्‍तों में खटास आ गई है।

4/4क्या है पूरा ममला?

kapil sharma and sunil grover fight

महीने भर पहले कपिल शर्मा और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया से वापस आ रही थी। फ्लाइट में शराब के नशे में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर जूता फेंककर मारा। मामला काफी बढ़ गया। सुनील ने शो छोड़ दिया। सुनील के अलावा कॉमेडियन चंदन प्रभाकर (चंदू चायवाला) और अली असगर (नानी) ने भी शो का बहिष्कार कर दिया। इसके बाद से लगातार ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी गिर रही है। अब देखते हैं कि कपिल इसे कैसे संभालते हैं!