Home टेलीविजन

खुशखबरी! वापस आ रही है कपिल-सुनील की जोड़ी

Updated: Nov 10, 2017 15:03 pm
SHARE

1/7सबको हंसाने वाली जोड़ी आएगी वापस!

झगड़ा हुआ, टीम बिखर गई, खूब छिछालेदर भी हुई, लेकिन अब लगता है सब ठीक हो रहा है। आप यही सोच रहे होंगे यहां किसकी बात हो रही है? यहां छोटे पर्दे की पॉपुलर जोड़ी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की बात हो रही है। जी हां, दोनों फिर से एकजुट होने जा रहे हैं। इसके संकेत खुद कॉमेडियन, एक्टर और प्रोड्यूसर कपिल शर्मा ने दिए हैं। फिलहाल तो कपिल अपनी आगमी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने प्रमोशन इवेंट के दौरान ही सुनील के साथ वापसी की बात कही।

2/7कनाडा में हैं सुनील ग्रोवर

Sunil grover

इवेंट के दौरान कपिल ने बताया कि सुनील इस समय कनाडा में हैं। वो जैसे ही वापस आएंगे, हम दोनों मिलकर आपस में बात करेंगे और एक नया शो शुरू करने को लेकर प्लानिंग करेंगे।

ये भी पढ़ें : ‘बिग बॉस’ के घर सबको हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा

3/7बाकी भी करना चाहते हैं वापसी

कपिल ने यह भी कहा कि शो के बाकी लोग भी वापस आना चाहते हैं और वह अपने शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। बस फिल्म की रिलीज के बाद वह इस काम में जुट जाएंगे।

4/7कपिल का शो सीजनल ब्रेक पर

कपिल शर्मा के शो को फिलहाल चैनल ने सीजनल ब्रेक दिया गया है। उम्मीद है कि नए साल पर नए अंदाज में यह शो शुरू किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: कपिल चाहते थे सुनील लॉन्च करे ‘फिरंगी’ का ट्रेलर, लेकिन…

5/7‘बिग बॉस’ में आ रहे हैं कपिल

kapil

कपिल शर्मा का ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के बाद पहली बार कर्लस के साथ कोई शूट करने जा रहे हैं। वह सलमान के साथ शनिवार और रविवार के दिन शूटिंग करेंगे। हालांकि अभी तय नहीं हुआ है कि वो घर के अंदर जाएंगे या नहीं। लेकिन एक बात तो तय है कि घर के तनाव भरे माहौल को कपिल चिल जरूर कर देंगे।

6/7सुनील क्यों हुए थे नाराज?

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ऑस्ट्रेलिया में शो कर वापस लौटते वक्त सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का बड़ा झगड़ा हो गया था। जिसके बाद ना सिर्फ सुनील शो से हट गए बल्कि अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी चले गए। हालांकि फैंस दिल से चाहते हैं कि कपिल और उनकी शानदार टीम फिर से टीवी पर वापसी करे।

7/7देख लीजिए ‘कप्पू’ की फिल्म का ट्रेलर-