Home टेलीविजन

कपिल की मुश्किलें बढ़ीं, मिथुन दा और सुनील ला रहे हैं शो

Updated: Jun 22, 2017 14:43 pm
SHARE

1/5वापसी कर रहे हैं मिथुन दा

मिथुन चक्रवर्ती टीवी की दुनिया में वपसी करने जा रहे हैं। हालांकि इस बार वह किसी डांस शो में नहीं, बल्कि एक कॉमेडी शो में नजर आएंगे। इस शो का नाम ‘कॉमेडी कंपनी’ हो सकता है। यह वही शो है जिसे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक लेकर आ रहे हैं। बता दें, इस शो में सुनील ग्रोवर उर्फ डॉ. मशहूर गुलाटी भी गेस्ट अपीयरेंस देंगे।

2/5मिथुन बनेंगे ‘कॉमेडी थिएटर’ के मालिक

खबरों के मुताबिक, मिथुन दा ‘कॉमेडी थिएटर’ के ओनर होंगे। और वह अपनी कंपनी के लिए कृष्णा अभिषेक, अली अलसगर, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले और सुदेश लहरी को हायर करेंगे। फिल्म बनाने का लालच देकर वह इनसे खूब सारी कॉमेडी करवाएंगे। शो में आपको सिचुएशनल कॅामेडी देखने को मिलेगी।

3/5‘कपिल’ की पुरानी टीम होगी शो में

kapil and sunil grover fight

‘कॉमेडी कंपनी’ में अली असगर, चंदन प्रभाकर, संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा हैं। इन कॉमेडियंस के नाम तय हो चुके हैं। ये सभी पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा थे।

4/5सलमान के शो में नजर आए थे सभी

salman and team

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर, अली असगर, संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा ने सलमान के साथ मिलकर एक कॉमेडी शो किया था। यह टीवी शो सलमान की आगमी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के लिए था। इस शो का नाम ‘स्पेशल नाइट विद ट्यूबलाइट’ था।

5/5कपिल के शो का क्या होगा?

Upasana Singh Says Kapil Sharma And Sunil Grover Will Be Back Soon News in Hindi

इतना तो साफ है कि ये नया शो कपिल के शो को रिपलेस नहीं कर रहा। लेकिन कृष्णा, सुदेश, सुनील, अली असगर, संकेत और सुगंधा का साथ आना ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी को जरूर प्रभावित कर सकता है। जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हुआ था, तब भी कपिल के शो की टीआरपी गिर गई थी। अब कपिल के प्रतिद्वंदी कृष्णा ही इस शो को लेकर आ रहे हैं। तो एक बार फिर माहौल वैसा ही बन रहा है।