Home टेलीविजन

बाल-बाल बचे सलमान, नहीं तो टूट जाता ‘नो किसिंग क्लॉज’!

Published:
SHARE

1/5एक टक्कर और शर्मा गई ‘नागिन’

इस बार सलमान खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर नहीं पहुंचे। चैनल वालों ने उनके लिए स्पेशल शो बनाया है। इस शो का नाम ‘सुपरनाइट्स विद ट्यूबलाइट’ रखा गया है। शो में ‘द कपिल शर्मा शो’ की पुरानी टीम यानी सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर आदि ‘ट्यूबलाइट’ टीम के साथ मस्ती करते नजर आएंगे। लेकिन शूटिंग के दौरान हुई मौनी रॉय और सलमान की टक्कर के वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर मचा रखा है।

2/5रिहर्सल के दौरान गजब हो गया

जल्द ही यह शो टीवी पर ऑन एयर होगा। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस शो की रिहर्सल के दौरान का सलमान और मौनी रॉय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में मौनी रॉय उर्फ ‘नागिन’ सलमान को किस करते-करते बची हैं।

3/5अपनी आंखों से देख लीजिए-

& their Takkar!!!😁 #Salmo #Mouniroy at #supernightwithtubelight

A post shared by Arni ❤ My 🌍 (@rivanya_forever) on

जी हां, यही वीडियो है जो सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाए हुए है। वैसे जो भी हुआ मजेदार हुआ! कम-से-कम इस वीडियो को देखकर भाई के फैन मंद-मंद मुस्कुरा रहे हैं। देखो आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ ही गई।

4/5गलती से हो गई मिस्टेक…

वायरल हो रहे वीडियो में मौनी रिहर्सल के समय बात कर रही होती हैं। उन्हें नहीं पता होता कि पीछे सलमान खड़े हैं। वो अचानक मुड़ती हैं और सलमान के बेहद करीब आ जाती हैं। इतनी करीब कि ‘किस’ होने की पूरी संभावना बन जाती है। फिर क्या, मौनी शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं। सलमान भी मंद-मंद मुस्‍कुराने लगते हैं।

5/518 जून को होगा टेलीकास्ट

salman and sohail

यह स्पेशल शो सोनी टीवी पर 18 जून को प्रसारित हो सकता है। इसमें आपको कॉमेडी के साथ-साथ मौनी रॉय का डांस नंबर भी देखने को मिलेगा। शो को आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना होस्ट करेंगे, जो फिल्म ‘दंगल’ में नजर आ चुके हैं। सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को रिलीज हो रही है। इसमें उनके भाई सोहेल खान भी अहम भूमिका में है। फिल्म में चीनी की हीरोइन जू जू भी हैं।