Home टेलीविजन

‘फूल और कांटे’ वाली मधु टीवी शो में बनेंगी राजमाता शिवगामी

Published:
SHARE

1/6टीवी पर दिखेगा ‘बाहबुली’ का दम

भारतीय सिनेमा के इतिहास में दर्ज फिल्म ‘बाहुबली’ पर एक बडे़ बजट का सीरियल बनने जा रहा है। इस शो में निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म ‘रोजा’ से मशहूर एक्ट्रेस मधु राजमाता शिवगामी का किरदार प्ले करने का मन बना चुकी हैं। मधु ने हिंदी फिल्मों में अजय देवगन के साथ ‘फूल और कांटे’ से डेब्यू किया था। ऐसा पहली बार है जब मधु किसी सीरियल में काम करने जा रही है।

2/6कौन हैं मधु…

मधु शाह 45 साल की हैं, उनका जन्म 26 मार्च 1972 को हुआ। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म से की। इसके बाद वह हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू भाषी फिल्मों में नजर आईं। मधु पॉपुलर एक्ट्रेस हेमा मालिनी की भांजी हैं।

3/6इस सीरियल का नाम है ‘आरंभ’

मधु ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैं सीरियल ‘आरंभ’ के साथ छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। दरअसल, इस सीरियल के निर्माता गोल्‍डी बहल और उनकी पत्‍नी सोनाली बेंद्रे मेरे अच्‍छे दोस्‍त हैं। मुझे ‘आरंभ’ की टीम के साथ जुड़ने में कोई संदेह नहीं था।’

4/6राम्या कृष्णन है मधु की अच्छी दोस्त

निर्देशक राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ में शिवगामी का किरदार एक्‍ट्रेस राम्‍या कृष्‍णन ने निभाया था। ऐसे में मधु ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘सबसे अहम बात है कि राम्‍या मेरी बेस्‍ट फ्रेंड हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनका ही किरदार टीवी पर अदा कर रही हूं।’

5/6शो की शूटिंग हो चुकी है शुरू

बता दें, यह शो एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें आर्य और द्रविड़ युग की कहानी दिखाई जाएगी। ‘बाहुबली’ फिल्‍म के लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद ही इस शो के लेखक हैं। फिलहाल, शो की शूटिंग चल रही है और मुंबई के फिल्मसिटी में इसके लिए ‘बाहुबली’ की तरह ही भव्य सेट बनाया गया है।

6/6क्या होगा इस सीरियल में?

इसमें आर्य और द्रविड़ की दुश्मनी के बीच देवसेना और वरुणदेव की लवस्टोरी को दिखाया जाएगा। सीरियल में देवसेना का रोल फिल्म ‘बाहुबली’ में अनुष्का शेट्टी के रोल से ही इंस्पायर है। वरुणदेव का रोल रजनीश दुग्गल प्ले कर रहे हैं, जो कि आर्य योद्धा हैं। शो से एक्ट्रेस काजोल की मां तनुजा भी टीवी डेब्यू कर रही हैं।