Home टेलीविजन

कपिल-सुनील से बोले ऋषि कपूर- मिल जाओ यारों

Updated:
SHARE

1/5अब भी सुर्खियों में हैं कपिल

kapil sharma and sunil grover

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर करीब एक महीने से चर्चा में हैं। दोनों के बीच गहराया विवाद अभी तक थमा नहीं है। कई कॉमेडियंस ने दोनों में सुलह करवाने की कोशिश की, लेकिन सब नाकाम रहे। अब अभिनेता ऋषि कपूर ने दोनों में राजीनामा (सुलह) करवाने की पहल की है।

2/5क्यो बोले ऋषि कपूर

ऋषि‍ कपूर ने इस बाबत ट्वीट किया है। उन्‍होंने कहा, ‘आईपीएल. सन राइज हैदराबाद में एक शख्स बिलकुल कपिल जैसा लगता है। क्या किसी ने दूसरी टीम में सुनील ग्रोवर को देखा है। मिल जाओ यारों।’

3/5फिर सुनील ग्रोवर ने दिया जवाब

कपूर साहब के ट्वीट का सुनील ग्रोवर ने जवाब दिया। उन्‍होंने लिखा, ‘सर मैं चोट लगने की वजह से रिटायर्ड हो गया हूं और इस सीजन में नहीं खेल रहा हूं।’

4/5आए थे प्रमोशन के लिए

जनवरी 2017 में ऋषि कपूर की ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला’ के प्रमोशन के लिए आए थे। सुनील ग्रोवर और कपिल ने नीतू सिंह और ऋषि कपूर को खूब हंसाया था।

5/5क्या है पूरा मामला?

kapil and sunil grover fight

बता दें कि बीते महीने ऑस्ट्रेलिया से कपिल शर्मा और उनकी टीम भारत वापस आ रही थी। फ्लाइट में शराब के नशे में कपिल ने सुनील ग्रोवर को बुरा-भला कहा। इतना ही नहीं कपिल ने सुनील की ओर जूता भी फेंककर मारा। मामला काफी सीरियस हो गया। सुनील ने शो छोड़ दिया। कपिल ने माफी भी मांगी। सुनील के साथ-साथ अली असगर (नानी) और चंदन प्रभाकर (चंदू चायवाला) ने भी शो का बहिष्कार कर दिया।