Home टेलीविजन

एक शो में नजर आएंगे सुनील-अली, कपिल ने भी की शूटिंग

Updated: Apr 19, 2017 12:08 pm
SHARE

1/6एक ही शो में आए साथ

kapil sharma and sunil grover

जहां एक तरफ ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा अपने शो की टीआरपी बढ़ाने की भरसक कोशिश कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर और अली असगर ने एकसाथ टीवी पर आने का निर्णय किया है। जी हां, वह सोनी टीवी के ही एक शो में नजर आएंगे। इसका एक एपिसोड दोनों शूट कर चुके हैं। मजे की बात यह है कि कपिल शर्मा भी इस शो की शूटिंग कर चुके हैं।

2/6किस शो में आएंगे दोनों नजर?

दोनों कॉमेडियन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ही एक अन्य टीवी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ में दिखने वाले हैं। इसमें सुनील और अली मिलकर दर्शकों को हंसाते दिखेंगे। इन्होंने मंगलवार 18 अप्रैल को इसका एक एपिसोड शूट भी किया। हालांकि, यह एपिसोड सोनी टीवी पर 7 मई को रात 8 बजे प्रसारित होगा।

3/6विवाद के बाद नहीं दिखे कपिल के साथ

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के बाद से सुनील और अली वापस ‘द कपिल शर्मा शो’ पर नहीं दिखे हैं। इस बीच कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो की टीआरपी वापस हासिल करने की हर कोशिश की है। वह शो पर ‘बुआजी’ यानी उपासना सिंह को भी वापस लाए हैं।

4/6सुनील ने नहीं तोड़ा फैंस का दिल

सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ से दूर हुए, लेकिन अपने फैंस से नहीं। उन्होंने कई अलग-अलग जगहों पर शो किए और फैंस को खुश रखा। दिल्ली में परफॉर्म करने के साथ ही सुनील ग्रोवर ने ‘इंडियन आइडल’ के लिए भी एक एपिसोड शूट किया था। बता दें कि सुनील ग्रोवर और अली असगर सोनी चैनल के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट में बंधे हैं, जो 28 अप्रैल को खत्म होना है।

5/6100 एपिसोड होने जा रहे हैं पूरे

दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ एक साल का होने जा रहा है। इसके साथ ही शो के 100 एपिसोड भी पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर कपिल ने महिला क्रिकेटर वेद कृष्णमुर्ती को शो पर बुलाया है। इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसकी तस्वीर उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट की।

6/6सुनील और कपिल का विवाद

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद अबतक नहीं सुलझा है। उन्होंने शो पर वापसी भी नहीं की है। इतना ही नहीं चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा भी शो में दोबारा नहीं दिखाई दिए हैं। यह विवाद कपिल द्वारा फ्लाइट में की गई बदसलूकी के बाद हुआ था।