Home टेलीविजन

कपिल की पुरानी टीम ने दिया उन्हें तगड़ा वाला झटका!

Published:
SHARE

1/9अब कपिल का क्या होगा?

Salman Khan And Kapil Sharma

सलमान खान के साथ स्पेशल एपिसोड शूट करने के बाद अब यह खबरें हैं कि सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर जल्द कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आएंगे। जी हां, आपने बिलकुल ठीक पढ़ा है। ‘द कपिल शर्मा शो’ की पुरानी टीम ने अपना नया मुकाम तलाश लिया है। यह मुकाम एक नया शो है, जो जल्द ही शुरू होगा। इसका कच्चा वाला नाम भी सामने आ चुका है। लेकिन इस टीम ने कृष्णा अभिषेक को ही क्यों चुना ये सोचने वाला मसला है?

2/9क्या कपिल को देना चाहते हैं मैसेज

the kapil sharma show

क्या ‘द कपिल शर्मा शो’ की यह पुरानी टीम कपिल को यह समझाना चाहती है कि वह टीम के साथ ही ‘द कपिल शर्मा’ हैं?

3/9क्या होगा इनके शो का टाइटल?

खबरों के मुताबिक, फिलहाल इस शो का टाइटल ‘कॉमेडी कंपनी’ रखा गया है, जो एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द है जो थिएटर करते हैं। बता दें, इस शो में कृष्‍णा सेलेब्रिटीज के इंटरव्‍यू करते नजर आएंगे।

4/9नया शो दे पाएगा कपिल को टक्कर?

kapil and nani

फिलहाल ये फाइनल नहीं हुआ है कि यह शो किस चैनल पर आएगा। लेकिन खबरें जरूर हैं कि कपिल की पुरानी टीम ने कृष्णा अभिषेक के साथ हाथ मिला लिया है। ऐसे में कपिल के शो के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। क्योंकि ‘द कपिल शर्मा शो’ को ऊंचाईयों पर पहुंचाने में उनकी पुरानी टीम का बड़ा योगदान है।

5/9कृष्णा हैं कपिल शर्मा के प्रतिद्वंद्वी

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और कृष्‍णा अभिषेक, दोनों ही सोनी चैनल के शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में सालों तक साथ नजर आए। हालांकि अब दोनों कॉमेडी के क्षेत्र में एक-दूसरे के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी बन चुके हैं। कलर्स चैनल पर आने वाले कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को भी कृष्‍णा अभिषेक, भारती और सुदेश लहरी की टीम ने रिप्‍लेस किया था। लेकिन यह शो ज्‍यादा नहीं चल सका।

6/9इसलिए छोड़ा अली ने कपिल का शो

comedy night ali

कपिल शर्मा के शो से अलग हो चुके अली असगर (50) ने हाल ही न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा कि रचनात्मक मतभदों की वजह से उन्होंने कपिल के शो से किनारा कर लिया। अली के मुताबिक, उनका किरदार स्थिर हो रहा था, इसलिए उन्होंने इस कॉमेडी श्रृंखला को छोड़ दिया। बता दें, अली ‘द कपिल शर्मा शो’ में नानी का किरदार निभाते थे।

7/9क्यों अलग हो गई कपिल की टीम?

kapil sharma abuse on team

बता दें, कुछ महीनों पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में झगड़ा हो गया था। इस झगड़े के बाद से ही सुनील ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस नहीं आए। हाल ही खबरें थीं कि सुनील जल्द ही सोनी टीवी पर अपना नया शो ला सकते हैं। लेकिन इन खबरों की अब तक पुष्टि नहीं हुई। इतना ही नहीं सुनील के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो का बायकॉट किया।

8/9कपिल को सुनील की वापसी की उम्मीद

kapil sharma and sunil grover

हाल ही ट्विटर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक फैन ने पूछा, ‘कपिल पाजी… सुनील पाजी को वापस कब ला रहे हो?’ इस पर कपिल ने जवाब दिया, ‘जब भी उनका दिल करे… मैं तो उन्हें कई बार वापसी के लिए कह चुका हूं।’

9/9सुनील ने कपिल के लिए किया ट्वीट

सात जून को सुनील ग्रोवर ने एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके साथ सुनील ने सिर्फ ‘सूर्यास्त के बाद’ लिखा है। हालांकि, वीडियो देखकर लगता है कि वह इसके द्वारा कपिल शर्मा को भावुक संदेश दे रहे हैं।