Home टेलीविजन

कपिल से ज्यादा सनी लियोनी संग जमेगी सुनील की जोड़ी?

Published:
SHARE
Sunil Grover With UC News

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ में कब वापसी करेंगे? इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। लेकिन वह बॉलीवुड की ‘लैला’ सनी लियोनी के साथ लाइव कमेंट्री करेंगे। इस बात की घोषणा उन्होंने खुद की है। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में एक न्यूज एप के लिए सुनील ‘मसाला कमेंट्री’ कर रहे हैं, जो 13 अप्रैल को आएगी। इस कमेंट्री में सुनील का साथ सनी लियोनी दे रही हैं।

सुन लीजिए डॉ. मशहूर गुलाटी को…

सुनील ने साफ तौर पर सनी लियोनी का नाम ना लेकर ‘लैला’ और ‘बेबी डॉल’ के जरिए उनके नाम का संकेत दिया है।

अब नहीं है कपिल की जरूरत?

Sunny leone and her husband on vacation

‘द कपिल शर्मा शो’ का बॉयकॉट करने के बाद से सुनील अकेले ही कुछ ना कुछ करते दिख रहे हैं। पहली अप्रैल को उन्होंने डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर दिल्ली में लाइव स्टेज शो किया था, जिसमें कीकू शारदा उनके साथ नजर आए थे। फिर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 9’ के फिनाले में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी बनकर सबका मनोरंजन किया।

चल रही है नए शो की प्लानिंग

sunil grover in indian idol

खबरों के मुताबिक, सोनी टीवी सुनील के साथ एक नए शो की प्लानिंग कर रहा है, जिसमें अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा उनका साथ देंगी। ये शो जून से ऑन एयर हो सकता है। मगर, जो बात कपिल के लिए सबसे ज्यादा शॉकिंग है वो यह कि सुनील को प्रीति सिमोंस का साथ मिल सकता है, जो पहले कपिल के शो की क्रिएटिव डायरेक्टर थीं और उन्हें कपिल की गर्लफ्रेंड के तौर पर भी जाना जाता था।