Home टेलीविजन

रिएलटी शो में भावुक हुई कटरीना, सलमान ने जो किया वो दिल छू लेगा

Updated: Dec 07, 2017 12:42 pm
SHARE

1/6ये दोस्ती है या प्यार?

salman-and-kat

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार टाइगर और जोया की वापसी हो गई। दोनों की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बनकर तैयार है। यह जोड़ी फिल्म के प्रोमशन में व्यस्त है। जहां इनकी फिल्म के ट्रेलर और गानों ने वर्ल्‍ड रिकॉर्ड कायम किए, वहीं दर्शकों को भी दीवाना बनाया है। हाल ही सलमान और कटरीना फिल्म के प्रमोशन के लिए एक रिएलटी शो में पहुंचे। वहां कुछ ऐसा हुआ कि कटरीना भावुक हो गईं और रोने लगीं। लेकिन इसके बाद सलमान ने उनके चेहरे पर मुस्‍कान बिखेरने के लिए जो किया, वो हद से ज्‍यादा क्‍यूट है।

2/6रेमो के डांस शो में पहुंचे थे दोनों

बॉलीवुड की यह जोड़ी डांस सोमवार को कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा के रिएलिटी शो ‘डांस चैंपियंस’ के सेट पर पहुंची थी। शो के दौरान एक परफॉर्मेंस इतनी जानदार थी कि कटरीना इमोशनल हो गईं और रोने लगीं।

3/6इसलिए रोने लगी थीं कटरीना

रिएलटी शो की एक जोड़ी ने ‘तेरे नाम’ (2003) गाने पर डांस किया। इस परफॉर्मेंस को देखकर कटरीना इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। इस कारण फिल्‍म की शूटिंग भी 10 मिनट रोकनी पड़ी। फिल्म ‘तेरे नाम’ में सलमान के साथ भूमिका चावला थीं। सलमान और भूमिका की जोड़ी और फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था।

4/6इस तरह टाइगर ने जोया को हंसाया

कटरीना का मूड ठीक करने के लिए टाइगर ने दिलचस्प काम किया। उन्होंने साबित कर दिया की वह बहुत अच्छे दोस्त हैं। बताया जाता है कि टाइगर ने पहले तो जोया के आंसू पोंछे और फिर स्‍टेज पर चढ़ गए। यही नहीं, उन्‍होंने अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘जग घुमिया’ पर डांस करना शुरू कर दिया। इस दौरान वह लगातार कटरीना की ओर इशारे कर रहे थे। सलमान के इस चुलबुले अंदाज को देखकर कटरीना के चेहरे पर मुस्‍कान बिखर गई।

5/6जमकर नाचे डांस चैम्पियंस के साथ


कटरीना का मूड और बेहतर करने के लिए सलमान उनके साथ अपनी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गीत ‘दिल दीवाना’ सॉन्ग पर भी नाचे। इतना ही नहीं फिर रेमो डीसूजा और शो के कंटेस्‍टेंट्स ‘स्वैग से स्वागत’ पर भी थिरके।

6/6ऐसे कटरीना को हंसाया…