Home टेलीविजन

गाली-गलौज करने पर ‘दिल से दिल तक’ शो से सिद्धार्थ OUT

Published:
SHARE

1/5हल्ला मचा है…हल्ला

siddarth dil se dil tak

टीवी देखते हो तो ऐसा हो नहीं सकता कि सिद्धार्थ शुक्ला को ना जानते हो। आजकल इनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। वजह है इनका बुरा व्यवहार। खबर ये है कि उनको उनके इसी व्यवहार के कारण टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ से निकाल दिया गया है।

2/5चलिए, पूरी बात बताते हैं

kunal and siddarth

‘इंडिया टुडे’ के अनुसार, इस मामले की शुरुआत एक पार्टी से हुई थी। पार्टी में सिद्धार्थ शराब के नशे में धुत्त थे। इस पार्टी में रश्मि देसाई, जस्मीन भसीन और कुनाल वर्मा भी शामिल थे। सिद्धार्थ अचानक से कुनाल के साथ गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद कुनाल ने शो के हेड से शिकायत की।

3/5फिर बढ़ा सिद्धार्थ का गुस्सा

siddarhth fight

कुछ दिनों बाद भी सिद्धार्थ का गुस्सा सातवें आसमान पर था। उनकी और कुनाल की बहस को लेकर प्रोजेक्ट की हेड शीतल उनसे बात करने आईं। सिद्धार्थ उनपर भी गुस्सा हो गए। गुस्से-गुस्से में उन्होंने अपनी पेमेंट मांगी।

4/5सेट छोड़कर जाना पड़ा

siddharth shukla rashmi desai

शो की हेड शीतल को भी काफी गुस्सा आ गया। सिद्धार्थ भी ताव में थे। लिहाजा, शीतल ने उन्हें सेट से चले जाने को कहा। सिद्धार्थ भी तुरंत ही चले गए।

5/5पहले मांगी थी माफी

rashmi

ऐसा कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ने पहले भी इस तरह का व्यवहार किया है। लेकिन उस समय में वो माफी मांगकर शो में वापस आ गए थे। फिलहाल ताजा हालातों को देखकर लगता नहीं कि इस बार उनकी वापसी हो पाएगी। सिद्धार्थ बॉलीवुड फिल्‍म ‘हम्‍पटी शर्मा की दुल्‍हनिया’ में भी नजर आ चुके हैं।