Home टेलीविजन

ओह! …तो ऐसे मुंडवाया है ‘बेहद’ की एक्ट्रेस ने अपना सिर

Published:
SHARE

1/15एक तस्वीर हुई थी वायरल…

बीते दिनों एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के नए अवतार की तस्वीरें वायरल हो रही थी। इस तस्वीर में वह सिर मुंडवाए नजर आ रही थीं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिससे यह पता चल जाएगा कि टीवी सीरियल ‘बेहद’ की इस एक्ट्रेस ने आखिर कैसे अपना सिर मुंडवाया है। बता दें, जेनिफर वही अदाकारा हैं, जो ‘शकालाका बूम बूम’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे कई यादगार सीरियल्स में नजर आर चुकी हैं।

2/15खबराइए मत…

दरअसल, जेनिफर ने सिर्फ सिर मुंडवाने का लुक लिया है। मतलब, उन्होंने असल में सिर ना मुंडवाकर, अपने मेकअप आर्टिस्ट की मदद ली है। बता दें, जो तस्वीरें वायरल हो रही थीं। उन्होंने मुंबई के कांहेरी गुफाओं में हुई शूटिंग के दौरान क्लिक किया गया था।

4/15कई एक्ट्रेस ने किया है ऐसा

यह पहली दफा नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने इस तरह से मेकअप का इस्तेमाल कर खुद के बाल मुंडवाए हों। उनसे पहले प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, टीना देसाई ने अपनी फिल्मों के लिए ऐसा लुक लिया था।

5/15इन एक्ट्रेसेज ने सही में कटवाए बाल

वहीं बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रही हैं, जिन्होंने अपने किरदार के लिए असल में अपने बालों की आहूती दे दी। इनमें शबाना आजमी, तन्वी आजमी, नंदिता दास, लीजा रे, अंतरा माली, शामिल हैं।

6/15‘बेहद’ खूबसूरत अदाकारा हैं जेनिफर

गौरतलब है कि अक्टूबर 2016 में उन्होंने ‘बेहद’ सीरियल से छोटे पर्दे पर वापसी की थी। बता दें, उनके इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। दरअसल, वह अपनी शानदार तस्वीरें इंस्टा पर लगातार शेयर करती रहती हैं।

7/15कुशाल टंडन हैं उनके को-स्टार

‘बेहद’ में जेनिफर के साथ लीड रोल में मॉडल और एक्टर कुशाल टंडन हैं। जेनिफर सीरियल में माया और कुशाल टंडन अर्जुन शर्मा की भूमिका निभा रहे हैं।

8/15मायानगरी में हुआ जन्म

जेनिफर का जन्म मुंबई के गोरेगांव में 30 मई 1985 को हुआ। उन्होंने मुंबई के St. Xavier’s High School से शुरुआती पढ़ाई की और ‘केजे सौम्या कॉलेज’ से कॉमर्स की डिग्री ली।

9/15बतौर बाल कलाकार शुरू हुआ करियर

जेनिफर ने बड़े पर्दे पर अपनी उपस्थिति फिल्म ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ (1997) से दर्ज करवाई थी। इस दौरान उनकी उम्र मात्र 12 साल थी। उन्होंने फिल्म में एक स्कूली बच्चे की भूमिका निभाई थी।

10/15‘शकालाका बूम बूम’ से किया डेब्यू

साल 2000 में आए टीवी सीरियल ‘शकालाका बूम बूम’ से जेनिफर ने छोटे पर्दे पर कदम रखा था। उन्होंने इसमें प्रिया का किरदार निभाया था। यह सीरियल साल 2004 तक चला था।

11/15जेनिफर हैं ‘कसौटी जिंदगी की’ की स्‍नेहा

साल 2003 से 2008 तक चले मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में जेनिफर स्नेहा बजाज का किरदार निभाती थीं।

12/15ग्रोवर की दूसरी पत्नी थीं जेनिफर

करण सिंह ग्रोवर की एक्ट्रेस बिपासा बसु से तीसरी शादी है। इससे पहले उनकी पत्नी जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम रह चुकी हैं। करण और जेनिफर के दिल 2007 में आए टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ से मिले थे।

13/152014 में लिया था पति से तलाक

जेनिफर ने 9 अप्रैल 2012 में टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी। लेकिन दोनों लंबे समय तक साथ नहीं रह पाए और साल 2014 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया।

14/15मिल चुका है बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

जेनिफर को सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र’ (2013-14) में कुमुद के किरदार के लिए इंडियन टेलीविजन अकादमी की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है। सीरियल में उनके अपोजिट गौतम रोड़े थे, जिन्होंने सरस्वतीचन्द्र का किरदार निभाया था।

15/15फिल्मों में भी किया है काम

जेनिफर ने सिर्फ टीवी सीरियल्स में ही नहीं, बल्कि ‘राजा की आएगी बारात’, ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’, ‘कुछ न कहो’ और ‘फिर से’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वो साल 2015 में आई फिल्म ‘फिर से’ के लिए सुर्खियों में भी रही थीं। जेनिफर ने अब तक 6 फिल्में की हैं, जिनमें से दो अनरिलीज्ड हैं। उन्होंने टीवी के लिए लगभग 22 सीरियल्स भी किए हैं।

SHARE