Home वीडियो

कपिल ने उड़ाई ट्रैफिक रूल्‍स की धज्‍जि‍यां, बिना हेलमेट चलाई बुलेट

Updated: Feb 14, 2018 14:54 pm
SHARE

1/6नहीं किया ट्रैफिक नियमों का पालन

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अमृतसर के सर्द मौसम में बाइक दौड़ाते नजर आ रहे हैं। इस राइड के दौरान वह बिना हेलमेट थे, जो ट्रैफिक नियमों के खिलाफ है। इतना ही नहीं, कपिल एक हाथ से बाइक चलाते भी दिखे। कपिल का इस तरह से बाइक चलाना उनके फैंस को गलत संदेश देता है। इसी मसले पर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कपिल के इस कारनामे पर सवाल उठाए हैं।

2/6कपिल को दी राय…

‘सेलिब्रेटी होकर आपको कानून का पालन करना चाहिए। आपका हेलमेट किधर है? मुझे याद है आप लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने की हिदायत देते रहे हैं। आपके ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि लोग सेलेब्रिटीज को फॉलो करना पसंद करते हैं।’

3/6कपिल ने खुद ट्विट किया वीडियो-

4/6लंबे समय बाद उठाया ऐसे मौसम का लुत्फ

कपिल वीडियो में बता रहे हैं कि वह 8 साल बाद अमृतसर की ऐसी सर्दी का लुत्फ उठा रहे हैं। मुंबई में ऐसी धुंध को वो काफी मिस करते हैं। हालांकि उन्होंने ज्यादा धुंध को खतरनाक भी बताया। बाइक राइड के दौरान वह अपने बचपन को काफी मिस कर रहे थे।

5/6कर रहे हैं टीवी पर वापसी

Kapil Sharma New Game Show Promo Release He Made Fun of His Unemployment News in Hindi

कपिल शर्मा टीवी पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही उनके शो का प्रोमो रिलीज किया गया, जो उनके फैंस को काफी उत्साहित कर रहा है। कपिल सोनी चैनल पर ही वापसी कर रहे हैं। लेकिन उनके शो का नाम ‘द कपिल शर्मा शो’ ना होकर ‘फैमिली विद कपिल’ है।

6/6ये है वो प्रोमो वीडियो-

आखिरी बार कपिल अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘फिरंगी’ में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। अब देखते हैं टीवी पर उनकी वापसी उनके करियर के ग्राफ को किस कदर आगे बढ़ाती है।

SHARE