Home वीडियो

Video: सैफ जो कर रहे हैं, जिंदगी का असली मजा उसी में है?

Updated: Dec 07, 2017 13:14 pm
SHARE

1/9खुलकर जीना इसी का नाम?

सैफ अली खान हाल ही फिल्म ‘शेफ’ में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस कुछ खास नहीं किया। अब सैफ अपनी नई फिल्म के साथ तैयार हैं। इसका नाम ‘कालाकांडी’ है। बुधवार शाम इसका ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म में सैफ एकदम नए अवतार में हैं। उनके अलावा फिल्म में विजय राज, अक्षय ओबेरॉय, दीपक डोबरियाल, कुणाल रॉय कपूर और अमायरा दस्तूर जैसे स्टार्स हैं। फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हो रही है।

2/9सबसे पहले देखें ट्रेलर-

3/9बोल्ड सीन और गालियों वाली कहानी

इस फिल्म में आपको बोल्ड सीन के साथ खूब अंग्रेजी और हिंदी में गालियां भी मिलेंगी। ऐसा ट्रेलर देखकर तो लगता ही है। खैर, यह फिल्म एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर है। बता दें, सेंसर बोर्ड ने इसमें 73 कट्स लगाने के आदेश दिए थे।

4/9पहले सितंबर में होनी थी रिलीज

गौरतलब है कि ‘कालाकांडी’ पहले सितंबर 2017 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब वो 12 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। ट्रेलर से कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था।

5/9‘काफी मजेदार होगी फिल्म’

सैफ ने कहा है कि यह काफी मजेदार फिल्म है और वह इसका हिस्सा बनकर खुश हैं। उन्होंने फिल्म के निर्देशक बारे में कहा कि अक्षत वर्मा ने फिल्म को बेहतरीन तरीके से बनाया है। मुंबई बेहद खूबसूरत शहर है और उन्होंने इसे उतनी ही खूबसूरती से दिखाया है। अक्षत वर्मा ने फिल्म ‘देल्‍ही बैली’ का निर्देशन किया है।

6/9क्या होगी फिल्म की कहानी-

ट्रेलर से यह अंदाजा लगता है कि सैफ अली खान का सीधा-साधा किरदार पेट के कैंसर से पीड़ित होता है। इसके कारण वह लाइफ को नए अंदाज में जीने लगता है। बोले तो बैडमैन बन जाता है। दारू पीता है, जमकर नशा करता है आदि। इस फिल्म में तीन कहानियां है। पहली सैफ की, दूसरी विजय राज और दीपक डोबरियाल की और तीसरी कुणाल रॉय कपूर और अमायरा दस्तूर की।

7/9बॉक्स ऑफिस पर फेल रही हैं दो फिल्में

अभिनेता सैफ अली खान की ‘रंगून’ और ‘शेफ’ बॉक्स ऑफिस पर फेल रही हैं। ऐसे में दर्शकों के साथ-साथ उन्हें भी ‘कालाकांडी’ से खूब सारी उम्मीदें हैं। वैसे सैफ का ये वाला अवतार देखने उनके फैंस तो जरूर पहुंचेंगे।

8/9ये था इसका अनोखा टीजर-

इसका टीजर जुलाई में रिलीज कर दिया गया था। जिसे देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल था। उसमें काफी कुछ होता दिख रहा था। शायद यही वजह बनी की कई लोगों को वह टीजर समझ ही नहीं आया। खैर, ट्रेलर ने तस्वीर साफ कर दी है। बता दें, फिल्म का निर्माण रोहित खट्टर और अशी दुआ सारा ने मिलकर किया है।

9/9क्या इसी में असली मजा है?

एक किरदार ऐसा हो सकता है, जो सैफ निभा रहे हैं। वो कैंसर से पीड़ित है, ये जानने के बाद वह वो सब करता नजर आ रहा है, जिसे समाज सेहत के लिए हानिकारक बताता है। ये बैड बॉय वाली लाइफ है? यानी अगर आप मरने वाले हैं, तो आपको सारे बैड वॉय वाले काम कर लेने चाहिए? वैसे खुश रहने के दूसरे तरीके भी हो सकते हैं।