Home वीडियो

‘बाहुबली’ का स्टंट कॉपी कर रहा था युवक, हाथी ने हवा में उछाला

Published:
SHARE

1/5फिल्मी स्टंट्स को कॉपी ना करें बॉस…

Baahubali 2 In Legal Tension May Not Release in Tamil Nadu And Karnataka

साल 2017 की उम्दा फिल्मों में से एक ‘बाहुबली 2: द कंक्लूजन’ का खुमार अब भी लोगों पर है। कभी कोई बाहुबली का स्टाइल कॉपी करता है, तो कभी कोई फिल्म में दिखाए खतरनाक स्टंट। ऐसा ही एक स्टंट कॉपी करते हुए युवक को हाथी ने हवा में उझाल दिया। जी हां, दक्षिण भारत में एक युवक फिल्म में प्रभास की एंट्री सीन के दौरान दिखाए गए हाथी वाले स्टंट को कॉपी करने की कोशिश में हादसे का शिकार हो गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

2/5फेसबुक लाइव पर सामने आई घटना

‘मनोरमा’ चैनल के मुताबिक, वह युवक फेसबुक लाइव कर रहा था। वीडियो में दिखाया गया है कि युवक पहले हाथी को कुछ खिलाता है और फिर उसके माथे को चूमता है। लेकिन शायद उसकी हरकत हाथी को पसंद नहीं आती और युवक को सिर से टक्कर मार हवा में उछाल देता है।

3/5हादसे में घायल हो गया युवक

हाथी की टक्कर इतनी जोर की थी कि वो युवक गिरते ही बेहोश हो गया। घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की किस्मत अच्छी थी कि हाथी ने इससे ज्यादा कुछ नहीं किया। अगर हाथी थोड़ा और आक्रमक हो जाता तो मामला गंभीर भी हो सकता था।

4/5फिल्म में ऐसे किया गया था स्टंट

‘बाहुबली 2: द कंक्लूजन’ का वो सीन लोगों को भुलाए नहीं भुलता, जिसमें प्रभास हाथी की सूंड से होकर उस पर चढ़ते हैं। फिल्म में इस स्टंट के लिए स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि, निर्देशक एसएस राजामौली ने इसे खुद रियल में करके दिखाया था।

5/5जब बिजनेसमैन ने लगा दी थी छलांग

गौरतलब है कि इसी साल जुलाई में मुंबई के बिजनेसमैन इंद्रपाल पाटिल ने ‘बाहुबली’ के धीवरा गाने के उस सीन को रियल लाइफ में करने की कोशिश कि जिसमें प्रभास ऊंचे झरने से कूदते हैं। इस सीन को करते हुए इंद्रपाल ने लाहपुर के माहुली फोर्ट के एक झरने से छलांग लगा दी थी। इस हादसे में उनकी मौत हो गई।

SHARE