Home वीडियो

Video: जिगरा रखते हैं तो जरूर देखें ये 8 थ्र‍िलर शॉर्ट फिल्‍में

Published:
SHARE

1/9रोमांच और रहस्‍य का मेल

Top 8 Most Popular Thriller Short Films News in Hindi

फिल्‍में हम सभी देखते हैं। सबका अपना पसंदीदा जोनर भी होता है। किसी को रोमांस रास आता है तो किसी को कॉमेडी अच्‍छी लगती है। इन दिनों शॉर्ट फिल्‍म्‍स यानी छोटी फिल्‍मों का क्रेज बढ़ा है। घंटों की बजाय ये फिल्‍में मिनटों में खत्‍म हो जाती है। ऐसे में अगर कहानी थ्र‍िलर हो तो कुछ ही मिनटों में यह हमारे दिमाग को रहस्‍य और रोमांच से भर देती है। आइए आपको दुनियाभर में 10 सबसे पॉपुलर थ्र‍िलर शॉर्ट फिल्‍म्‍स के बारे में बताते हैं।

2/9Saw (2003)

नौ मिनट की यह फिल्‍म डेविड नाम के आदमी की कहानी है। वह अस्‍पताल में है। उम्रदराज है। डेविड कहानी सुनता है कि कैसे उसका अपहरण किया गया और उसे एक गेम खेलने पर मजबूर किया गया। जीना है तो खेलना तो पड़ेगा ही।

3/9Imperfect Quadrant (2016)

चार चोर एकसाथ एक मकसद से जमा होते हैं। लेकिन चारों के तेवर एक-दूसरे से उलट हैं। घटनाएं घटती हैं। दर्शक चौंकते हैं और कहानी उन चारों को भी चौंकाती है।

4/9Power Rangers (2015)

यह एक एक्‍शन-साइंस फिक्‍शन है। 14 मिनट की यह फिल्‍म अंधेरे से आगे कल्‍पनाओं की दुनिया में ले जाती है। इसमें रहस्‍य भी है, रोमांच भी और डर भी।

5/9The Garden (IV) (2016)

Top 8 Most Popular Thriller Short Films News in Hindi

फिल्‍म में एक बगीचा है। जो भी उसमें जाता है इंसान से बदलकर आर्टिफिश‍ियल इंटेलिजेंस बन जाता है। लेकिन कहानी में एक विद्रोही भी है। जो मरने को तैयार है, झुकने को नहीं।

6/9Conventional (2015)

ये एक रानी की कहानी है। उम्र बढ़ रही है और वह निरर्थक हो रही है। लेकिन वह इससे लड़ती है।

7/9Carne (1991)

एक भयानक घटना के बाद हिंसा होती है। पक्षपात होता है। कहानी के केंद्र में एक कसाई है, जो अपने सम्‍मान की रक्षा के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

8/9Tron: The Next Day (2011)

यह फिल्‍म Flynn Lives मूवमेंट के बारे में है।

9/9Watch Me, Alone (2014)

ये एना की कहानी है। एना वेब कैम मॉडल है। लोग जैसा चाहते हैं, वह वैसी ही दिखती है। लेकिन समय के साथ रिश्‍ते बनने लगते हैं। रिश्‍तों में पेचीदगी भी आती है। जो कुछ फैंटेसी थी, वह हकीकत में कुछ अलग ही रूप ले लेती हैं।

SHARE