Home वीडियो

आ गया ‘परी’ का Teaser, होली पर डराने आ रही हैं अनुष्का

Published:
SHARE

1/6डरने के लिए हो जाओ तैयार

anushka

बीते साल का दिसंबर बॉलीवुड वालों के लिए शादी-वादी का रहा। काफी कुछ हुआ। सबसे बड़ा इवेंट था अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी। इटली में दोनों ने शादी की। अनुष्का के कई खूबसूरत अंदाज देखने के बाद अब उनके डरावने लुक के लिए तैयार हो जाइए। उनकी फिल्म ‘परी’ का टीजर आ गया है।

2/6ये है टीजर-

3/6पहले इस दिन होने वाली थी रिलीज

pari-tease

‘परी’ के बारे में दर्शक बीते साल से ही जान रहे हैं। इस फिल्म ने आने से पहले ही बज्ज बना लिया है। पहले 9 फरवरी की डेट आई थी लेकिन अब 2 मार्च के दिन यह फिल्म रिलीज होगी। तैयार हो जाइए, होली के मौके पर आ रही हैं अनुष्का। जहां तक इसकी स्टोरी की बात करें तो अभी तक कुछ पता नहीं चला है लेकिन अनुमान यही है कि एक घर में कैद या फिर फसी लड़की की दास्तां होने वाली है ये फिल्म। थोड़ा खौफ, थोड़ा डर और थोड़ी भावनाओं के साथ परोसी जाएगी कहानी।

4/6ये भी कर रहे हैं साथ काम

Rajat Kapoor

इस फिल्म में अनुष्का के साथ बंगाली एक्टर और डायरेक्टर परम्ब्रता चटर्जी अहम भूमिका में हैं। परम्ब्रता को बॉलीवुड में पहचान ‘कहानी ‘2012 के बाद मिली, जिसमें उनके साथ विद्या बालन थीं। मशहूर एक्टर और डायरेक्टर रजत कपूर भी इसमें काम कर रहे हैं। हालांकि अभी तक ये भी सामने आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ड्राइव’ इस फिल्म के साथ क्लैश कर सकती है।

5/6अनुष्का ही हैं प्रोड्यूसर

nh 10

गौरतलब है कि अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ ने kriArj Entertainment प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर ‘परी’ को प्रोड्यूस किया है। इससे पहले अनुष्का ‘एनएच10’ और ‘फिल्लौरी’ को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। वह अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए बेहतरीन कहानियां दर्शकों के सामने परोस रही हैं। अब देखते हैं ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फ्लॉप फिल्में देने के बाद अनुष्का दर्शकों को कैसे इंटरटेन करती हैं।

6/6‘जीरो’ भी है लाइन में

इस साल के अंत में अनुष्का की ‘जीरो’ आने वाली है। इसमें वो शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ काम कर रही हैं। इन तीनों ने हालांकि इससे पहले ‘जब तक है जान’ में भी काम किया था। 21 दिसंबर के दिन फिल्म रिलीज होगी। आनंद एल राय इसके डायरेक्टर हैं।