Filmipop

जब अमिताभ बच्चन से किए गए रेखा संग अफेयर से जुड़े सवाल, एक्टर ने निकाला था जया बच्चन पर गुस्सा

Edited by उमा मिश्रा | Hindi Filmipop | Updated: 22 May 2023, 3:42 pm
अमिताभ बच्चन और जया बच्चन।
अमिताभ बच्चन और जया बच्चन।
बॉलॉवुड इंडस्ट्री में अगर कोई सबसे ज्यादा गुस्सा करता है तो वो हैं जया बच्चन। पपाराजी उनकी तस्वीरें लेते हैं तो वो उसमें ही भड़क जाती हैं। इतना ही नहीं, उनसे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन तक थरथर कांपते हैं। कई बार ये किस्सा सुना भी चुके हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वाकया बताने जा रहे हैं, जब अमिताभ बच्चन अपनी ही पत्नी पर भड़क गए थे। उन्हें चार लोगों के सामने अच्छे से सुनाने लग गए थे।
अमिताभ बच्चन की लाइफ में जया बच्चन के आने से पहले रेखा की एंट्री हो चुकी थी लेकिन उनकी जोड़ी बन न सकी और बिग बी ने राज्यसभा सांसद से शादी कर ली थी। 3 जून, 1973 को दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। 7 जन्मों का वादा किया। इनके बीच प्यार की कोई कमी नहीं है। तमाम फिल्मों में साथ काम कर चुका ये कपल अपनी पर्सनल लाइफ के कारण अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है। ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है जिसको सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।
जब अमिताभ बच्चन से किए गए रेखा संग अफेयर से जुड़े सवाल, एक्टर ने निकाला था जया बच्चन पर गुस्सा

अमिताभ बच्चन का फूटा गुस्सा

जैसा की आपको बताया कि मीडिया से जया बच्चन का 36 का आंकड़ा है। अब अमिताभ बच्चन अपने 50वें जन्मदिन पर मीडिया से बात कर रहे थे। मसाला के लिए मीडिया ने भी उनसे उनकी निजी जिंदगी और रेखा से जुड़े सवाल पूछ लिए थे। बिग बी तो हमेशा की तरह इस बार भी सबी सवालों के जवाब हंसकर दे रहे थे। लेकिन जब उनसे अफेयर को लेकर सवाल किए गए तो वह गुस्सा गए। हालांकि ये गुस्सा वहां नहीं निकला। बाद में जया बच्चन पर बरस पड़े थे।

जब अमिताभ बच्चन से किए गए रेखा संग अफेयर से जुड़े सवाल, एक्टर ने निकाला था जया बच्चन पर गुस्सा

जया बच्चन की थी ये गलती

पत्रकार करण थापर की किताब ‘डेविल्स एडवोकेट: द अनटोल्ड स्टोरी’ में दावा किया जाता है कि अमिताभ बच्चन ने बर्थडे पर मीडिया के लिए लंच का आयोजन किया था। इस दौरान जब वह भी खाने के लिए पहुंचे तो जया बच्चन ने उनसे कहा कि क्या वह चावल परोस दें। इस पर अमिताभ बच्चन भड़क गए। उन्होंने कहा कि जब आपको पता है कि मैं चावल नहीं खाता हूं तो क्यों पूछ रही हैं। इस पर जया ने कहा कि 'अभी रोटियां बनकर नहीं आई हैं, इसलिए आपको चावल दे रही हूं।' अमिताभ ने गुस्से में कहा कि वो इंतजार कर लेंगे। इसके बाद जब गुस्सा ठंडा हुआ तो एक्टर ने पत्नी को मना लिया था।