Filmipop

Bobby Deol Wife: 'बरसात' के बाद बॉबी देओल का दिल तान्या के लिए धड़क उठा, उन्होंने नहीं दिखाया था कोई इंटरेस्ट

Edited by अर्चना सिंह | Hindi Filmipop | Updated: 24 Jan 2023, 12:46 pm

वेब सीरीज 'आश्रम' में बाबा निराला की भूमिका निभा चुके बॉबी देओल की रियल लाइफ रोमांस की कहानी भी काफी मजेदार है। रातों रात हजारों-लाखों दिलों की धड़कन बने बॉबी देओल का दिल किसी और के लिए धड़का था और वह थीं तान्या। तान्या पहले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थीं और फिर।

 
बॉबी देओल लव स्टोरी
बॉबी देओल लव स्टोरी
बॉलीवुड की 'बरसात', 'गुप्त', 'बादल', 'अजनबी' जैसी फिल्मों में रोमांटिक हीरो की भूमिका निभा चुके बॉबी देओल की रियल लाइफ रोमांस की कहानी भी काफी मजेदार है। वेब सीरीज 'आश्रम' में बाबा निराला की भूमिका निभा चुके बॉबी देओल और तानिया देओल के रोमांस और शादी की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं। साल 2005 में फिल्म 'बरसात' (1995) से बॉलीवुड में एंट्री कर चुके बॉबी देओल रातों रात हजारों-लाखों दिलों की धड़कनें बन गए। लेकिन बॉबी की लाइफ में जिनकी एंट्री हुई वह थीं तान्या आहूजा। तान्या के बर्थडे पर बॉबी देओल ने 'माय जान हैप्पी बर्थडे' लिखकर उन्हें विश किया है।

पहली नजर में तान्या को देखते ही बॉबी दे बैठे थे दिल

तान्या से बॉबी का यह प्यार पहली नजर का प्यार था। दोनों की मुलाकात एक रेस्ट्रॉन्ट में हुई। बताया जाता है कि बॉबी वहां अपने दोस्तों से मिलने पहुंचे थे। यहीं तान्या को देखा और उन्हें दिल दे बैठे। हालांकि, बॉबी के पास तान्या का नंबर नहीं था और इसे पाने की कोशिश में वह जुट गए। जैसे-तैसे करके उन्होंने उनका नंबर हासिल कर लिया लेकिन निराशा तब हुई जब तान्या ने कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया था।

प्रपोज़ करने के लिए उसी कैफे में ले गए

हालांकि, बॉबी ने हार नहीं मानी और वे कोशिश करते रहे और आखिरकार वह उन्हें पाने में सफल भी हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी देओल उन्हें प्रपोज करने के लिए उसी कैफे में ले गए थे जहां उन्होंने पहली बार उन्हें देखा था। इसके बाद तान्या ने भी इस रिश्ते के लिए हामी भर दी और दोनों ने साल 1996 में शादी रचा ली। यानी फिल्म 'बरसात' की रिलीज के एक साल बाद ही बॉबी देओल ने शादी रचा ली।

दे बेटे हुए,आर्यमन देओल और धरम देओल

बॉबी देओल और तान्या दो बच्चों के पैरंट बने। इन्हें आर्यमन देओल और धरम देओल नाम के दो बच्चे हुए। बता दें कि तान्या भी अन्य स्टार्स की वाइफ की तरह एक सफल बिजनस वुमन हैं। वह फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स से जुड़ा 'द गुड अर्थ' नाम का बिजनस चलाती हैं। तान्या की फैमिली का बैकग्राउंड भी यही है, लेकिन वह उनमें से हैं जिन्हें लो प्रोफाइल रहना पसंद है।