Filmipop

Karan Johar Birthday: स्कूल में बच्चे उड़ाते थे करण जौहर का मजाक, टीचर ने सिखाया- कैसे करना है दुनिया का सामना

Curated by अर्चना सिंह | Hindi Filmipop | Updated: 25 May 2023, 6:14 pm
करण जौहर के स्कूली दिनों का किस्सा
करण जौहर के स्कूली दिनों का किस्सा
फिल्ममेकर करण जौहर आज 25 मई को अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। करण जौहर अक्सर सितारों से उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से कुरेदा करते हैं। ऐसे ही कुछ किस्से करण जौहर की लाइफ से भी जुड़े रहे हैं। एक बार करण जौहर ने बताया था कि स्कूल में बच्चे उनका काफी मजाक उड़ाया करते थे।
करण जौहर ने कहा था कि स्कूल के दिनों में बच्चे उन्हें पैन्सी कहकर चिढ़ाया करते थे। करण ने स्टार प्लस के शो 'इंडिया नेक्स सुपरस्टार' के शो पर कहा था, 'मुझे स्कूल में पैन्सी कहा जाता था।' पैन्सी आमतया उन लड़कों को कहा जाता है जो लड़कियों की तरह बातचीत करते हैं या फिर चलते-फिरते हैं।

'मेरे ही स्कूल के दोस्त मजाक उड़ाते थे'

करण जौहर ने कहा था, 'मैं लड़कियों के गानों पर डांस करता था तो मेरे ही स्कूल के दोस्त मजाक उड़ाते थे।' उन्होंने कहा कि वह 13 साल के थे और एक टीचर से इस टॉपिक को लेकर बात की। टीचर ने कहा- तुम अपने बातचीत करने का तरीका क्यों नहीं बदलते, तुम ठीक हो। उन्होंने कहा इसके बाद मैंने दुनिया का सामना करने की हिम्मत जुटाई।

'अगर मेरा कोई बच्चा इस तरह चले या बात करे'

करण जौहर ने इसके आगे कहा, 'अगर मैं अब भी वैसे बात करता तो मैं इसे नहीं बदलूंगा, अगर मेरा कोई बच्चा इस तरह चले या बात करे तो मैं उसे बदलना नहीं चाहूंगा।'